ये कैसा सुशासन! मां के शव को खाट पर लादकर 5 किलोमीटर तक चली बेटियां, शर्म से भर देगी ये तस्वीर

Edited By Anu Malhotra, Updated: 30 Mar, 2022 12:37 PM

madhya pradesh women body  daughters body of mother

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दर्दनाक मामला देखने को मिला। एम्बुलेंस न मिलने पर मां के शव को बेटियां अपने कंधे पर लादकर घर लेकर गई। सोशल मीडिया पर सामने आई ये तस्वीर आपको भी शर्म से भर देगी।  चार बेटियों द्वारा  मां की लाश को खाट पर ले जाना इस...

नेशनल डेस्क:  मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दर्दनाक मामला देखने को मिला। एम्बुलेंस न मिलने पर मां के शव को बेटियां अपने कंधे पर लादकर घर लेकर गई। सोशल मीडिया पर सामने आई ये तस्वीर आपको भी शर्म से भर देगी।  चार बेटियों द्वारा  मां की लाश को खाट पर ले जाना इस सिस्टम के खोखले दावे का सबूत है। 


बता दें कि रीवा जिले में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की तबीयत खराब होने पर अस्पताल ले जाने के लिए परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई लेकिन कई घंटे इंतजार के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं आई, तो बेटियों ने खुद इसका जिम्मा उठाया और कंधे पर मां के शव को रखकर घर ले आई।  
 

 घटना रीवा के महसुआ गांव की है जहां रहने वाली मोलिया केवट (80) की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें लेकर रायपुर कर्चुलियान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे, वहां देखते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इसके बाद बुजुर्ग महिला के शव को खाट पर रखकर महिलाएं और एक बच्ची घर की ओर निकल पड़े, इसी दौरान कुछ लोगों ने इस दुःखद और सरकारी सिस्टम की त्रासदी वाली घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।  वहीं, रीवा के रायपुर स्वास्थ्य केंद्र में हुई इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!