महाराष्ट्र : नाना पटोले का शिंदे-भाजपा सरकार पर निशाना, बोले- 100 दिनों में सिर्फ गणपति, पंडालों में गए

Edited By Parveen Kumar,Updated: 08 Oct, 2022 02:05 AM

maharashtra  nana patole targets shinde bjp government

विपक्षी दल कांग्रेस ने शुक्रवार को महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे-भाजपा नीत सरकार के 100 दिन पूरे होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस दौरान उनके नेता सिर्फ गणपति और नवरात्रि पंडालों में गए हैं और सत्तारूढ़ गठबंधन को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

नेशनल डेस्क : विपक्षी दल कांग्रेस ने शुक्रवार को महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे-भाजपा नीत सरकार के 100 दिन पूरे होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस दौरान उनके नेता सिर्फ गणपति और नवरात्रि पंडालों में गए हैं और सत्तारूढ़ गठबंधन को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि इन 100 दिनों में शिंदे-देवेन्द्र फडणवीस की सरकार ने फॉक्सकॉन-वेदांता सेमीकंडक्टर प्लांट जैसी बड़ी परियोजनाओं को राज्य से भगाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि पहले यह प्लांट महाराष्ट्र में लगना था, लेकिन अब यह पड़ोसी राज्य गुजरात में चला गया है। शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे और भाजपा के फडणवीस ने 30 जून को क्रमश: मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शिंदे की बगावत के कारण उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाडी (एमवीए, कांग्रेस-शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी गठबंधन) की 29 जून को गिर गई थी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!