जानलेवा बर्थडे सेलिब्रेशन का खौफनाक वीडियो: केक काटते ही दोस्तों ने की ऐसी हरकत कि जिंदा आग में जल उठा!

Edited By Anu Malhotra, Updated: 14 Apr, 2022 03:55 PM

खुशियों में अकसर लोग इतने एक्साईटेड हो जाते हैं कि उन्हें कब क्या करना है पता नहीं चलता, इसी तरह थोड़ी से लापारवाही के चलते महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक लड़के का बर्थडे जानलेवा बन गया। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान उसके दोस्तों ने ऐसा कुछ कर दिया कि वह...

मुंबई:  खुशियों में अकसर लोग इतने एक्साईटेड हो जाते हैं कि उन्हें कब क्या करना है पता नहीं चलता, इसी तरह थोड़ी से लापारवाही के चलते महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक लड़के का बर्थडे जानलेवा बन गया। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान उसके दोस्तों ने ऐसा कुछ कर दिया कि वह आग की चपेट में आ गया और झुलस गया। बर्थडे बॉय का नाम राहुल है।
 

 जन्मदिन के जश्न में भंग पड़ने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहाहै। दऱअसल,  बुवापाड़ा इलाके के रहने वाले राहुल का मंगलवार को जन्मदिन था। दोस्तों ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी तैयारियां की  इतना ही नहीं दोस्त को सरप्राइज देने के लिए अंडा और आटा भी लेकर आए। जिसके पहले उसने राहुल को बर्थडे कैप लगाई गई और किंग का क्राउन पहनाया गया।
 

 इसके बाद राहुल ने जैसे ही केक काटा उसके दोस्तों ने उसके मुंह में जलती हुई कैंडल पकड़ा दी। इसके बाद सिर पर पहले अंडे फेंके गए और फिर एक ने आटा ही उड़ेल दिया। जिसके बाद कैंडल से निकलने वाली चिंगारी ने राहुल को आग की लपटों में ले लिय़ा जब तक उसे अस्पताल लेजाया गया तब तक राहुल काफी झुलस चुका था। किसी तरह लोगों ने आग बुझाई और राहुल को अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि आटा ज्वलनशील होता है और कैंडिल से निकलने वाली चिंगारी की चपेट में आकर वह बूरी तरह झुलस गया। 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!