अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने की आलोचना करने वालों के बयान इतिहास में दर्ज होंगे: मोदी

Edited By Anil dev,Updated: 17 Oct, 2019 02:16 PM

maharashtra assembly elections narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने का विरोध करने वालों के बयान इतिहास में दर्ज होंगे ।

बीड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने का विरोध करने वालों के बयान इतिहास में दर्ज होंगे । मोदी ने महाराष्ट्र के बीड जिले के परली में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते होने वाले राज्य विधानसभा के चुनाव भाजपा की कार्यशक्ति और विपक्ष की च्स्वार्थ शक्ति' के बीच की लड़ाई है। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने कहा, इतिहास हर उस व्यक्ति को याद रखेगा जिसने भी अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने की आलोचना की है। कांग्रेस और राकांपा के नेताओं पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कुंठित और अस्वीकृत  किए गए लोग जनता का भला कैसे सकते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, जनता का धन लूटने वालों को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। 

PunjabKesari

इससे पहले पानवेल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा था कि पिछले 5 साल में नरेंद्र और देवेंद्र का फॉर्मूला सुपहरिट रहा। उन्होंने कहा था कि जब नरेंद्र और देवेंद्र एक साथ होते हैं, तो एक और एक दो नहीं, ग्यारह हो जाता है। मोदी ने कहा कि भारत के महान राष्ट्र बनाने में महाराष्ट्र का अहम योगदान रहा है। आने वाले समय में महाराष्ट्र में और भी विकास होगा। 
​​​​​​​
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!