महाराष्ट्र में देर रात कार दुर्घटना में भाजपा विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत

Edited By Anu Malhotra, Updated: 25 Jan, 2022 09:40 AM

maharashtra car accident  students killed bjp mla

महाराष्ट्र में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें भाजपा विधायक के बेटे समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा वर्धा के सेलसुरा के पास हुआ जिसमें भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे अविष्कर रहांगदाले सहित 7 छात्रों की कार दुर्घटना में मौत हो गई।

मुंबई: महाराष्ट्र में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें भाजपा विधायक के बेटे समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा वर्धा के सेलसुरा के पास हुआ जिसमें भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे अविष्कर रहांगदाले सहित 7 छात्रों की कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह कार हादसा देर रात करीब 11.30 बजे हुआ। बता दें कि विजय रहांगदाले भंडारा जिले के तिरोडा से भाजपा विधायक हैं। 

PunjabKesari

वर्धा के पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर ने जानकारी दी कि सभी मृतक वर्धा के लिए जा रहे थे और इसी दौरान उनकी कार सेलसुरा के पास एक पुल से नीचे जा गिरी जिसमें सभी कार सवार की मौत हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि वे सावंगी मेडिकल कॉलेज के छात्र थे और जाइलो कार चला रहे थे।
 

6 अन्य छात्रों की पहचान नीरज चौहान, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्युष सिंह, शुभम जायसवाल और पवन शक्ति के रूप में की गई जो कि सभी MBBS के छात्र थे। हादसा इतना भीषण था कि वाहन अनियंत्रित होकर पुल तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। हादसे में मारे गए सभी छात्रों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच थी। फिलहाल पुलिस और प्रशासन आगे की जांच कर रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!