महाराष्ट्र: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त गिरी बुजुर्ग महिला, वीडियो में देखें कैसी बची जान

Edited By Pardeep,Updated: 20 Sep, 2021 06:18 AM

maharashtra elderly woman fell while boarding a moving train

महाराष्ट्र के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया जहां चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच खाई में गिरी बुजुर्ग महिला को पुलिस और लोगों की मदद से बचा लिया गया। लेकिन महिला बुरी तरह से घायल हो गईं। घटना शनिवार शाम करीब साढ़े

मुंबईः महाराष्ट्र के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया जहां चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच खाई में गिरी बुजुर्ग महिला को पुलिस और लोगों की मदद से बचा लिया गया। लेकिन महिला बुरी तरह से घायल हो गईं। घटना शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है जब एक महिला यात्री अपने पति के साथ भावनगर से हैदराबाद के लिए यात्रा कर रही थीं। वसई रोड रेलवे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक ने इसकी जानकारी दी।

निरीक्षक ने बताया कि वसई रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो दंपती प्लेटफॉर्म पर चाय पीने के लिए नीचे उतरे। लेकिन कुछ ही देर में ट्रेन के अचानक प्रस्थान करने के कारण बुजुर्ग पति-पत्नी घबराकर दौड़ने लगे और हड़बड़ी में महिला फिसल कर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच खाई में गिर गईं।

महिला के गिरने के बाद उसके पति और वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। शोर सुनते ही वहां तैनात पुलिस कर्मी ने बहादुरी दिखाते हुए आनन-फानन में उस महिला को उस खाई से खींच लिया। गनीमत रही कि महिला जीवित थी, लेकिन बुरी तरह से घायल हो गई थीं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!