महाराष्ट्र: गोंदिया में पैसेंजर ट्रेन से टकराई मालगाड़ी, 50 से ज्यादा यात्री घायल...13 की हालत गंभीर

Edited By Seema Sharma,Updated: 17 Aug, 2022 09:16 AM

maharashtra goods train collided with passenger train in gondia

महाराष्ट्र के गोंदिया में बुधवार को भीषण ट्रेन हादसा हुआ। यहां भगत की कोठी ट्रेन की गोंदिया के पास मालगाड़ी से टक्कर हुई, जिसके बाद ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के गोंदिया में बुधवार को भीषण ट्रेन हादसा हुआ। यहां भगत की कोठी ट्रेन की गोंदिया के पास मालगाड़ी से टक्कर हुई, जिसके बाद ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई। इस हादसे में करीब 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनमें से 13 की हालत गंभीर है। यह ट्रेन रायपुर से नागपुर जा रही थी, तभी भगत की कोठी ट्रेन की मालगाड़ी के साथ गोंदिया शहर के पास टक्कर हो गई। यह हादसा देर रात करीब ढाई बजे हुआ।

 

बताया जा रहा है कि हादसा मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण हुआ। हादसे का शिकार हुई ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी। घायलों को गोंदिया जिले के सरकारी और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दोनों ही ट्रेनें एक ही दिशा से यानि नागपुर की ओर जा रही थी।

 

भगत की कोठी ट्रेन ग्रीन सिगनल मिलने के बाद आगे जा रही थी, लेकिन गोंदिया शहर से पहले मालगाड़ी को सिग्नल नहीं मिला था और वह पटरी पर खड़ी थी। इसकी वजह से भगत की कोठी ट्रेन उससे पीछे से जा टकराई और ये हादसा हो गया।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!