महाराष्ट्र: सड़कों की हालत देखकर शख्स को आया गुस्सा, विरोध जताने के लिए गड्ढो में सोया

Edited By Seema Sharma,Updated: 15 Sep, 2020 11:07 AM

maharashtra person gets angry after seeing the condition of roads

मराठवाड़ा क्षेत्र के सबसे बड़े शहर औरंगाबाद में सड़कों की दयनीय हालत को देखकर एक शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने अपना विरोध जताने के लिए एक अलग ही तरीका निकाला। सड़कों के बुरे हाल को देखकर एक पुस्तक विक्रेता विरोधस्वरूप गड्ढे में सो गया। घटना का...

नेशनल डेस्कः मराठवाड़ा क्षेत्र के सबसे बड़े शहर औरंगाबाद में सड़कों की दयनीय हालत को देखकर एक शख्स को इतना गुस्सा आया कि उसने अपना विरोध जताने के लिए एक अलग ही तरीका निकाला। सड़कों के बुरे हाल को देखकर एक पुस्तक विक्रेता विरोधस्वरूप गड्ढे में सो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्चों को उर्दू और मराठी सिखाने वाले अब्दुल कय्यूम ने कहा कि मानसून के दौरान सड़कों की हालत बद से बदतर हो गई है और प्रशासन लोगों को राहत पहुंचाने के लिए कुछ खास नहीं कर रहा।

 

अब्दुल ने कहा कि मैं पुस्तक विक्रेता हूं और पेशे से उर्दू का अध्यापक हूं। लेकिन मैं समाजसेवा में भी दिलचस्पी रखता हूं। इसलिए मैं औरंगाबाद शहर में सड़कों की जर्जर हालत को बयां करना चाहता हूं। मैंने कई बार लोगों को इन गड्ढों में गिरते देखा है। रविवार को वह शहर की कैसर कॉलोनी में अपने किताबों की दुकान के सामने विरोधस्वरूप एक गड्ढे में सो गए। उन्होंने दावा किया कि एक ओर जहां प्रशासन दुकानों पर नजर रख रहा है कि वह कोरोना वायरस महामारी संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन हो रहा है या नहीं, लेकिन दूसरे मामलों में वह हरकत में नहीं आता है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!