अनशन राजनीति पर शिवसेना का बीजेपी-कांग्रेस पर तंज, कहा- सिर्फ एक ढोंग

Edited By Anil dev,Updated: 14 Apr, 2018 03:57 PM

maharashtra shiv sena bjp narendra modi

महाराष्ट्र में शिवसेना की भले ही भाजपा के साथ दोस्ती है लेकिन वो हमेशा मुद्दों को लेकर बीजेपी पर हमलावर रहती है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है अब देश में चल रही अनशन राजनीति को लेकर सरकार पर तंज कसने का काम किया है। शिवसेना के मुखपत्र के...

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में शिवसेना की भले ही भाजपा के साथ दोस्ती है लेकिन वो हमेशा मुद्दों को लेकर बीजेपी पर हमलावर रहती है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है अब देश में चल रही अनशन राजनीति को लेकर सरकार पर तंज कसने का काम किया है। शिवसेना के मुखपत्र के संपादकीय में बीजेपी के साथ साथ कांग्रेस को भी निशाने पर लिया और लिखा कि जनता के लिए शिवसेना भी विरोध प्रदर्शन करती आई है लेकिन इस तरह का सिर्फ अनशन का ढोंग नहीं करती। 

महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी गठबंधन की सरकार है और मौका मिलते ही शिवसेना निशाना साधने में देर नहीं लगाती है। संसद ठप होने के कारण बीजेपी ने अनशन किया जिसको लेकर शिवसेना ने कहा कि सत्र खत्म हुए 8 दिन हो गए है और अब पीएम को संसद के कामकाज का ख्याल आया। जिस दिन अधिवेशन खत्म हुआ उस दिन पीएम को संसद का ख्याल नहीं आया। 

वहीं शिवसेना कांग्रेस पर भी हमलावर दिखी और उनके अनशन को लेकर तंज कसा। कांग्रेस नेताओं के छोले भटूरे के किस्से का जिक्र किया और कहा कि इसको गंभीरता से नहीं लिया गया। वहीं इस संपादकीय में  अनशन को राजनीतिक हथियार बताया गया और अन्ना हजारे को लेकर भी कई सवाल किए गए। अन्ना द्वारा इस बार किए गए अनशन को असफल बताया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!