महाराष्ट्रः युवक को बदनाम करने के लिए बनाए तीन फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By Yaspal,Updated: 14 Jan, 2022 07:22 PM

maharashtra three fake social media accounts created to defame youth

महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के अलीबाग में शिकायतकर्ता सहित तीन लोगों को रेत के कारोबार से जुड़ी पुरानी दुश्मनी को लेकर एक व्यक्ति को बदनाम करने के उद्देश्य से एक फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के अलीबाग में शिकायतकर्ता सहित तीन लोगों को रेत के कारोबार से जुड़ी पुरानी दुश्मनी को लेकर एक व्यक्ति को बदनाम करने के उद्देश्य से एक फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एक वकील के कार्यालय में काम करने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे एक फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक संदेश मिले हैं, जो पेण के रहने वाले एक व्यक्ति के नाम पर था।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जो शिकायतकर्ता महिला की तरह कार्यालय में काम कर रहा था और उसने कबूल किया कि उसने अपने वकील नियोक्ता के निर्देश पर अकाउंट बनाया था। यह पेण के रहने वाले उस व्यक्ति को बदनाम करने के लिए था, जिसने रेत व्यवसाय के संबंध में अपने नियोक्ता के खिलाफ शिकायत की थी।'' अलीबाग पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता महिला, किशोर और उनके वकील नियोक्ता को साजिश रचने और व्यक्ति को फंसाने के लिए फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!