उद्धव ठाकरे ने चलाया बालासाहेब का 'ब्रह्मास्त्र' कहा- 'आप कहें तो पार्टी ही छोड़ दूं, लेकिन....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 25 Jun, 2022 03:31 PM

maharashtra uddhav thackeray mla eknath shinde

महाराष्ट्र की सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को मनाने के लिए इमोशनल कार्ड खेला। शुक्रवार रात जारी मैसेज में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक भावुक संदेश दिया है। जिसमें उन्होंने पूछा है कि अगर विधायक कहेंगे तो वह...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों को मनाने के लिए इमोशनल कार्ड खेला। शुक्रवार रात जारी मैसेज में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक भावुक संदेश दिया है। जिसमें उन्होंने पूछा है कि अगर विधायक कहेंगे तो वह पार्टी छोड़ने को तैयार हैं।  

उद्धव ठाकरे ने खेला इमोशनल कार्ड 
उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को जिला इकाई के प्रमुखों से बातचीत के दौरान कहा कि कोई पेड़ के फूल फल और टहनी तो ले जा सकता है लेकिन जड़ें नहीं तोड़ सकता। शिवसैनिक हमारी आत्मा है।  ठाकरे ने कहा है कि यदि आपको लगता है कि मैं उपयोगी नहीं हूं और पार्टी चलाने में सक्षम नहीं हूं तो मुझसे कहिए, मैं पार्टी छोड़ने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि आपने मेरा सम्मान किया क्योंकि बालासाहेब ने कहा था, यदि आप कह दें कि मुझमें क्षमता नहीं है तो मैं इसी समय पार्टी छोड़ दूंगा।


उद्धव ठाकरे ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैंने अपने बेटे के लिए जो कुछ भी किया, उसका मुझ पर आरोप है, एकनाथ शिंदे का बेटा दो बार शिवसेना का सांसद बना, जिन्हें जाना है वे जा सकते हैं, मैं फिर से शिवसेना को खड़ा करूंगा।  

 भाजपा में जाना है हमें बताओ और फिर जाओ
इतना ही नहीं  सीएम उद्धव ठाकरे ने इसके साथ चेतवानी देते हुए यह भी कहा कि भाजपा, जिसने हमारी पार्टी, मेरे परिवार को बदनाम किया है, आप उसके साथ जाने की बात कर रहे हैं, ऐसा प्रश्न ही नहीं उठता। विधायक अगर वहां जाना चाहते हैं तो वे जा सकते हैं, मैं ऐसा नहीं करूंगा। अगर कोई जाना चाहता है- चाहे वह विधायक हो या कोई और, आओ और हमें बताओ और फिर जाओ। 

शिंदे खेमे का पलटवार
वहीं उद्धव ठाकरे के इस बायन के थोड़ी देर बाद शिंदे खेमे ने वीडियो संदेश जारी कर पलटवार किया। बागी नेता यशवंत जाधव की पत्नी यामिनी जाधव ने कहा, आप हमें परिवार मानते हैं पर जब मैं कैंसर से जूझ रही थी तो पार्टी नेतृत्व ने परवाह तक नहीं की। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!