अपने महंगे बैग पर ट्रोल हुईं महुआ मोइत्रा ने दिया जवाब, झोला लेके आए थे...

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Aug, 2022 10:03 AM

mahua moitra got trolled over her expensive bag

संसद का मानसून सत्र चल रहा है। विपक्ष बढ़ती हुई महंगाई को लेकर सरकार पर हमलावर है। आज भी लोकसभा में महंगाई के मुद्दे पर जोरदार बहस हुई।

नेशनल डेस्क: संसद का मानसून सत्र चल रहा है। विपक्ष बढ़ती हुई महंगाई को लेकर सरकार पर हमलावर है। आज भी लोकसभा में महंगाई के मुद्दे पर जोरदार बहस हुई। बहस के दौरान एक ऐसा वाकया भी देखने को मिला जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सोमवार को लोकसभा में महंगाई, जीएसटी और अन्य उत्पादों के बढ़ते दामों पर चर्चा हो रही थी।

 

इसी दौरान टीएमसी सांसद काकोली घोष दस्तीदार बोलने के लिए खड़ी हुईं। जैसे ही काकोली घोष दस्तीदार ने महंगाई के मुद्दे पर बोलना शुरू किया तृणमूल की ही सांसद महुआ मोइत्रा अपना बैग उठाकर नीचे रखती हुई देखी गईं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि महुआ का बैग 1.5 लाख रुपए का था। इसी कारण वह अपना बैग छिपा रहीं थीं।

PunjabKesari

लोगों के निशाने पर आई महुआ मोइत्रा

जैसे ही बैग छुपाते हुए महुआ मोइत्रा का वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई। एक यूजर ने लिखा है 'महंगाई' शब्द आते ही लुई वीटन नीचे खिसकने लगता है। मुझे महुआ के प्रशंसकों के लिए बहुत खेद है कि इस महिला को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चेहरे के रूप में चुना। दरअसल महुआ मोइत्रा सरकार के खिलाफ अपने आक्रामक रवैये के लिए जानी जाती हैं। संसद में बाहर सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छो़डने वाली महुआ मोइत्रा के इस वीडियो पर कुछ लोग तंज भी कस रहे हैं। 

 

महुआ ने दिया जवाब

महुआ ने ट्रोल होने पर ट्वीट किया- '2019 से संसद में झोलेवाला फकीर। झोला लेके आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे।' इस ट्वीट के साथ ही महुआ ने तस्वीरों का एक कोलाज भी पोस्ट किया है जिसमें वह अपने इसी हैंडबैग के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का साल 2016 में वह बयान बहुत मशहूर हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था, मैं तो फकीर हूं, झोला लेकर चल पड़ूंगा।

PunjabKesari

लुई वीटन ब्रांड का है बैग

लोग इस बैग को लुई वीटन ब्रांड का बता रहे हैं। बता दें कि लुई वीटन मैलेटियर, जिसे आमतौर पर लुई वीटन के नाम से जाना जाता है, एक फ्रांसीसी लक्जरी फैशन हाउस और कंपनी है। ये कंपनी लक्जरी बैग और चमड़े के सामान से लेकर जूते, घड़ियां, गहने, एक्सेसरीज और बेहद महंगे चश्मे बेचने के लिए जाती है। इस कंपनी के उत्पाद बेहद महंगे होते हैं इसलिए आम लोग इसका इस्तेमाल नहीं करते।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!