मालदीव सरकार ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में हमले की कड़ी निंदा की

Edited By Tanuja, Updated: 22 Jun, 2022 02:45 PM

maldives govt strongly condemns attack at international yoga day event

मालदीव सरकार ने 8वें संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित समारोह में भाग लेने वाले प्रतिभागियों पर कट्टरपंथी समूह द्वारा किए गए हिंसक हमले...

मालेः मालदीव सरकार ने 8वें संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित समारोह में भाग लेने वाले प्रतिभागियों पर कट्टरपंथी समूह द्वारा किए गए हिंसक हमले की कड़ी निंदा की है। मंगलवार को मालदीव की राजधानी  मालेल स्थित नेशनल फुटबॉल स्टेडियम में मंगलवार को धार्मिक कट्टरपंथियों की भीड़ ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से संबंधित एक कार्यक्रम में धावा बोल दिया और इसे अस्थायी रूप से बाधित कर दिया। इस दौरान भीड़ ने तोड़फोड़ की और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।  कार्यक्रम में उस वक्त 150 से अधिक लोग हिस्सा ले रहे थे।

 

मालदीव सरकार ने कहा कि सार्वजनिक सुरक्षा को बाधित करने और व्यक्तियों और राजनयिक कोर की सुरक्षा को निशाना बनाने के उद्देश्य से हिंसा के ऐसे दुर्भावनापूर्ण कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने एक बयान में कहा कि वह इस घटना को एक गंभीर मुद्दा मान रही है। मामले की जांच गंभीर एवं संगठित अपराध विभाग द्वारा की जा रही है। अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। मालदीव पुलिस सेवा ने नेशनल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में व्यवधान मामले को उच्च प्राथमिकता देते हुए जांच शुरू की है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!