जम्मू -कश्मीर के राज्यपाल का विवादित बयान:पुलिसवालों की जगह भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी

Edited By shukdev,Updated: 22 Jul, 2019 01:46 PM

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक विवादित बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों को पुलिसवालों की जगह भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या करनी चाहिए। कारगिल में भाषण के दौरान राज्यपाल मलिक ने कहा कि यही लोग राज्य को....

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक विवादित बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों को पुलिसवालों की जगह भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या करनी चाहिए। कारगिल में भाषण के दौरान राज्यपाल मलिक ने कहा कि यही लोग राज्य को लूट रहे हैं। 

PunjabKesari
विवादों से रहा है पुराना नाता

सत्यपाल मलिक का नाम विवादों से पहली बार तब जुड़ा उन्होंने कहा था कि उन्होंने कहा था कि आतंकियों की मौत पर भी उन्हें दुख होता है। मलिक ने कहा था,'पुलिस अपना काम बहुत अच्छे से कर रही है लेकिन अगर एक भी जान जाती है, चाहे वह जान आतंकी की भी क्यों न हो तो मुझे तकलीफ होती है। 

PunjabKesari
मलिक ने बिहार और ओडिशा के राज्यपाल के पद पर रहते हुए भी विवादित बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि देश में बढ़ती रेप की घटनाओं पर कहा था कि उत्तर भारत के पुरुष जानवर हो गए हैं। उन्होंने कहा था कि कॉक्सो ऐक्ट में परिवर्तन की जरूरत भी इसी वजह से महसूस की गई है। 

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन जून 2018 में लगाया गया था, जब भाजपा ने महबूबा मुफ्ती की पीडीपी सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था और सरकार अल्पमत में आ गई थी। इसके बाद दिसंबर 2018 में राष्ट्रपति शासन लगाया गया था। हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन की अवधि को छह महीने के लिए और बढ़ाया गया है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!