चुनाव आयोग की सख्ती के बाद ममता बनर्जी ने बदली रणनीति, आज सड़क पर उतरेगी 'दीदी'

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 May, 2019 09:27 AM

mamata banerjee changed strategy after the strictness of the ec

भारत के चुनावी इतिहास में इस तरह की पहली कार्रवाई में चुनाव आयोग ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के नौ लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार गुरुवार रात 10 बजे समाप्त करने का आदेश दिया है।

कोलकाताः भारत के चुनावी इतिहास में इस तरह की पहली कार्रवाई में चुनाव आयोग ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के नौ लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार गुरुवार रात 10 बजे समाप्त करने का आदेश दिया है। निर्धारित समयानुसार प्रचार एक दिन बाद शुक्रवार शाम को समाप्त होना था। वहीं आयोग की सख्ती के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने नई रणनीति अपनाई है। ममता बनर्जी आज प्रचार पर जोर दिया है। ममता आज मथुरापुर और डायमंड हार्बर में रैली करेंगी। इसके अलावा वे कोलकाता के जोका और सुकांता सेतु में पदयात्रा करेंगी।

बता दें कि चुनाव आयोग ने मंगलवार को कोलकाता में भाजपा तथा तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़पों के बाद बुधवार को बंगाल में 19 घंटे रहले ही चुनावी प्रचार पर रोक लगा दी।आयोग ने 19 मई को चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार को समय से पहले थामने के लिए संविधान के अनुच्छेद 324 को लागू किया है। आयोग ने पश्चिम बंगाल के प्रधान सचिव (गृह) अत्रि भट्टाचार्य और सीआईडी के अतिरिक्त महानिदेशक राजीव कुमार को उनके पदों से हटाने का भी आदेश दिया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!