BJP नेता आडवाणी से मिली ममता बनर्जी, पैर छूकर लिया आशीर्वाद(Video)

Edited By vasudha,Updated: 01 Aug, 2018 02:16 PM

mamata banerjee meets lal krishna advani in parliament

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। जिस दौरान वह विपक्षी दलों और भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रही हैं। बुधवार को ममता ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मुलाकात की जहां उनका अलग ही रूप दिखाई दिया...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। जिस दौरान वह विपक्षी दलों और भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रही हैं। बुधवार को ममता ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मुलाकात की जहां उनका अलग ही रूप दिखाई दिया। इस मुलाकात के दौरान ममता ने आडवाणी के पैर छुए। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी सामने आई है। 


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आडवाणी ममता को बैठने के लिए सीट ऑफर करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई। सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच देश में चल रही राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं अडवाणी के करीबी लोगों का कहना हैं कि ये एक रूटीन बैठक थी। ममता बनर्जी संसद सत्र के दौरान जब भी दिल्ली आती हैं तो संसद भवन में अडवाणी से मुलाकात करती हैं। 

बता दें कि ममता अपने तीन दिन के दौरे पर दिल्ली में हैं, जहां वो आज कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी. वहीं दूसरे विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिलेंगी। संसद के सेन्ट्रल हॉल में मुख्यमंत्री ने तमिलनाडु राज्य से अन्नाद्रमुक पार्टी के लोकसभा के सांसद एम थंबीदुरई से भी मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने कीर्ति आजाद, असम से कांग्रेस सांसद पवन खटुआ, बीजेडी सांसद तथागत सतपति से भी मुलाकात की।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!