ममता बनर्जी को मिला विपक्षी नेताओं का साथ, केजरीवाल जा सकते हैं कोलकाता

Edited By shukdev,Updated: 03 Feb, 2019 11:36 PM

mamata banerjee meets opposition leaders kejriwal can go to kolkata

पश्चिम बंगाल में सीबीआई और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पुलिस के बीच हुई अप्रत्याशित भिड़ंत पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ममता को अपना समर्थन दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री सोमवार को कोलकाता जा...

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में सीबीआई और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पुलिस के बीच हुई अप्रत्याशित भिड़ंत पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ममता को अपना समर्थन दिया है।


दिल्ली के मुख्यमंत्री सोमवार को कोलकाता जा सकते हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी ने लोकतांत्रिक और संघीय ढांचे का मजाक बना दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले मोदी जी ने पैरामिलिट्री फोर्स भेजकर दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो आॅफिस पर कब्जा कर लिया था।

 

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा है कि उन्हें ये जानकार हैरानी हुई है कि सीबीआई पुलिस कमिश्नर को गिरफ्तार करने जा रही है। देवगौड़ा ने कहा कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम उन्हें इमरजेंसी के दिनों की याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि आपातकाल के दौरान भी देश इस तरह असंवैधानिक तरीकों को देख चुका है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अभी इसी तरह के हालात हैं।

बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी ममता को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई भाजपा के गठबंधन सहयोगी की तरह काम कर रही है। उन्होंने इस मामले पर ट्वीट किया। तेजस्वी के पिता और चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए लालू यादव ने भी ममता बनर्जी का समर्थन किया है।


लालू ने ट्वीट कर कहा है कि देश में तानाशाही का नंगा नाच हो रहा है। उन्होंने लिखा, " देश का आम आवाम भाजपा और उसकी गठबंधन सहयोगी पक्षपाती CBI के ख़िलाफ़ है। हम ममता जी के साथ खड़े है। तानाशाही का नंगा नाच हो रहा है। लोकतंत्र पर सबसे बड़ा ख़तरा। संविधान और संवैधानिक संस्थाओं पर अभूतपूर्व संकट। चुनावी जीत के लिए देश को गृह युद्ध में झोंकने की कोशिश।

 

 

इनके अलावा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मैं ममता बनर्जी के साथ खड़ा हूं। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, नैशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला, बीएसपी सुप्रीमो मायावती समेत तमाम विपक्षी नेताओं ने ममता से फोन पर बात की और उनके प्रति एकजुटता जाहिर की। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!