CAA के खिलाफ ममता बनर्जी का पुरुलिया में 5Km लंबा प्रदर्शन, मोदी सरकार पर दिया बड़ा बयान

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 Dec, 2019 02:55 PM

mamata banerjee performance against caa statement on modi govt

संशाधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को ‘‘राष्ट्र विरोधी'''' बताने की कोशिश करने के लिए भाजपा सरकार पर बरसते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राजनीतिक दलों और नागरिक संस्था समूहों से देशभर में भगवा...

पुरुलिया: संशाधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को ‘‘राष्ट्र विरोधी'' बताने की कोशिश करने के लिए भाजपा सरकार पर बरसते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राजनीतिक दलों और नागरिक संस्था समूहों से देशभर में भगवा पार्टी के खिलाफ हाथ मिलाने और उसे अलग-थलग करने का अनुरोध किया। बनर्जी ने कहा कि भाजपा देश के वैध नागरिकों की नागरिकता छीनने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) का अद्यतन नहीं होने देंगी जिसे पहले ही उनकी सरकार ने रोक रखा है।

 

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने पुरुलिया शहर में अपना पांच किलोमीटर लंबा प्रदर्शन शुरू करने से पहले कहा कि भाजपा वैध नागरिकों की नागरिकता छीनने की योजना बना रही है। मैं हर किसी से भाजपा के खिलाफ हाथ मिलाने और हर जगह उसे अलग-थलग करने की अपील करती हूं।'' उन्होंने कहा कि जो भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहा है उसे राष्ट्र विरोधी बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक सीएए को वापस नहीं ले लिया जाता तब तक मैं अपना विरोध खत्म नहीं करुंगी। सिर्फ इतना पक्का कीजिए कि आपका नाम मतदाता सूची में हो। बाकी का काम मैं देख लूंगी। किसी को भी यह देश नहीं छोड़ना पड़ेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!