नीति आयोग पर ममता की PM मोदी को चिट्ठी, बिना मतलब की बैठक में शामिल नहीं होंगे

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Jun, 2019 12:55 PM

mamata banerjee will not attend niti aayog meeting write letter to pm modi

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। ममता बनर्जी ने नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार किया है। ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा कि वह नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगी।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है। ममता बनर्जी ने नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार किया है। ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा कि वह नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगी। शुक्रवार को ममता ने चिट्ठी में लिखा कि नीति आयोग के पास कोई वित्तीय अधिकार और राज्य की योजनाओं को समर्थन देने का अधिकार नहीं है, इसलिए मेरा बैठक में आना बेकार है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले नीति आयोग को वित्तीय अधिकार दें, फिर हम बैठक में शामिल होंगे।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू हुई भाजपा और टीएमसी के बीच विवाद शुरू हुआ था। ममता बनर्जी ने इससे पहले अंतिम समय में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में सामिल होने से इंकार कर दिया था। वहीं बंगाल में 'जय श्रीराम' और 'जय बांग्ला' जैसे नारों पर भी तकरार देखने को मिल रही है। ममता जहां 'जय श्रीराम' के नारों पर सख्त हुई हैं वहीं भाजपा दीदी के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है। भाजपा ने ममता को जय श्रीराम लिखे हजारों पोस्टकार्ड भेजे हैं तो वहीं ममता ने भी पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेताओं को 'जय बांग्ला' और जय मां काली लिखकर 20 लाख पोस्टकार्ड भेजे हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!