ममता आज आएंगी दिल्ली, एनसीपी प्रमुख से कर सकती हैं मुलाकात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Mar, 2018 05:26 PM

mamata can visit delhi tomorrow ncp chief can meet

श्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृममूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी सोमवार को दिल्ली आ रही हैं। दिल्ली में वह एनसीपी नेता शरद यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात करेंगी। टीएमसी प्रमुख और शरद यादव के बीच तीसरे मोर्चे को लेकर चर्चा हो सकती है

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृममूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी सोमवार को दिल्ली आ रही हैं। दिल्ली में वह एनसीपी नेता शरद यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात करेंगी। टीएमसी प्रमुख और शरद यादव के बीच तीसरे मोर्चे को लेकर चर्चा हो सकती है।

बता दें कि कुछ दिन पहले टीआरएस नेता और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कोलकात जाकर ममजा बनर्जी से मुलाकात की। दोनों के बीच गैर कांग्रेसी और गैर बीजेपी एक संयुक्त मोर्चा बनाने को लेकर चर्चा हुई थी। वहीं ममता बनर्जी की ओर से लगातार ट्विटर पर किए जा रहे ट्वीट से अनुमान लगाया जा सकता है कि वह खुद को ऐसा नेता बनाने में जुटी हैं, जिसकी सभी दलों में पहुंच हो। 

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) March 24, 2018


लगातार सक्रिय हो रही हैं ट्विटर पर ममता 
राज्यसभा चुनाव में हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बसपा प्रमुख मायावती ने बताया कि इससे सपा-बसपा के गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा, उसको लेकर ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि हम देश के इस मिशन में मायावती और अखिलेश के साथ हैं और एनडीए से अलग होने पर टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू का समर्थन किया। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री इस वक्त लगातार ट्विटर पर सक्रिय नजर आ रही हैं। उन्होंने अररिया लोकसभा चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी के जीतने के बाद एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा अररिया और जहानाबाद में जीत के लिए लालू प्रसाद जी को बधाई यह बहुत बड़ी जीत है। 

 

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) March 14, 2018

 

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) March 14, 2018

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!