ममता को घुसपैठियों से दिक्कत नहीं, सुरक्षा बलों से है: मोदी

Edited By Pardeep,Updated: 16 May, 2019 09:45 PM

mamata does not have trouble with intruders security forces modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ममता दीदी को सीमा पार से आकर पश्चिम बंगाल में अशांति फैलाने वाले घुसपैठियों से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें सुरक्षा बलों से काफी समस्याएं हैं। मोदी ने उत्तर 24 परगना के दमदम लोकसभा क्षेत्र में गुरुवार को...

दमदमः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ममता दीदी को सीमा पार से आकर पश्चिम बंगाल में अशांति फैलाने वाले घुसपैठियों से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें सुरक्षा बलों से काफी समस्याएं हैं।
PunjabKesari
मोदी ने उत्तर 24 परगना के दमदम लोकसभा क्षेत्र में गुरुवार को चुनावी रैली के दौरान कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता अब कह रहे हैं कि केंद्रीय बलों को हटाया जाना चाहिए, उनकी पिटाई की जानी चाहिए। यही नीति जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजों ने अपनाई है। उन्होंने कहा कि दमदम लोकसभा क्षेत्र भ्रष्ट और आपराधिक तृणमूल को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव ममता दीदी की अलोकतांत्रिक तिकड़मों के लिए याद किया जाएगा। यह चुनाव लोकतंत्र और संविधान के प्रति दीदी के रवैये के लिए भी याद किया जाएगा।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘यह पश्चिम बंगाल में इन चुनावों में मेरी अंतिम जनसभा है। मैंने पिछले दो-तीन दिन में अपनी रैलियों के जरिए लाखों लोगों से संपर्क किया है। हर गांव और शहर में मुझे जो समर्थन मिला, वह अविस्मरणीय है। यह रामकृष्ण परमहंस की धरती है। यह देवी काली और भगवान राम की धरती है। इसके बावजूद ‘जय श्री राम' और ‘जय काली' का उद्घोष करने वालों को जेल में डाला जा रहा है और घुसपैठिए मौज कर रहे हैं।''
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मजाक करने के लिए एक लड़की को जेल में डाल दिया गया। बंगाल में बेटियों को मजाकिया पोस्ट (मीम) साझा करने पर जेल भेज दिया जा रहा है। यह अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 23 मई को देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने पर घुपैठियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!