चक्रवात 'फनी' को लेकर PM मोदी के बंगाल दौरे पर ममता सरकार ने डाला अडंगा: सूत्र

Edited By vasudha,Updated: 06 May, 2019 11:23 AM

mamata government refuses to do a review meeting with pm modi

चक्रवात फनी की तबाही को लेकर सियासत गरमा गई है। अब ममता सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल दौरे पर अडंगा डाल दिया है। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी चक्रवात फनी को लेकर हुई तबाही का जायजा लेने बंगाल दौरे पर जाना चाहते थे लेकिन सरकार ने...

नेशनल डेस्क: चक्रवात फनी की तबाही को लेकर सियासत गरमा गई है। अब ममता सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल दौरे पर अडंगा डाल दिया है। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी चक्रवात फनी को लेकर हुई तबाही का जायजा लेने बंगाल जाना चाहते थे लेकिन सरकार ने अफसरों के व्यस्त होने का हवाला देते हुए रिव्यू मीटिंग करने से इंकार कर दिया।
 PunjabKesari

वहीं इससे पहले खबर आई थी कि प्रधानमंत्री ने दो बार पश्चिम बंगाल के सीएम से बात करानी चाही लेकिन दोनों बार उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पीएमओ की ओर से कहा गया कि जब पहली बार फोन किया गया तो जवाब मिला की सीएम साहिबा दौरे पर हैं और दूसरी बार काफी देर फोन बजने के बाद जब उठाया गया तो उत्तर यही मिला। ममता या ममता के मंत्रालय की ओर से इस बारे में कोई कॉल नहीं किया गया था। 
PunjabKesari

गौरतलब है कितृणमूल कांग्रेस ने फानी तूफान के कारण जमीनी हालात की जानकारी लेने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बजाय पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से बात करने के लिए मोदी की आलोचना की थी। टीएमसी ने आरोप लगाया था कि मोदी देश के संघीय ढांचे का सम्मान नहीं करते हैं।  
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!