मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठीं ममता बनर्जी

Edited By Yaspal,Updated: 03 Feb, 2019 08:54 PM

mamata s big announcement will take place against modi government

केंद्रीय जांच ब्यूरो की कोलकाता पुलिस के घर छापेमारी के बात पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘हमारा धैर्य जवाब दे रहा है। सीबीआई पर प्रधानमंत्री का दवाब...

नेशनल डेस्कः केंद्रीय जांच ब्यूरो की कोलकाता पुलिस के घर छापेमारी के बात पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘हमारा धैर्य जवाब दे रहा है। सीबीआई पर प्रधानमंत्री का दवाब है। ममता बनर्जी मोदी सरकार के खिलाफ कोलकाता के मेट्रो सिनेमा के सामने धरने पर बैठ गई। उन्होंने कहा, “मीदी हटाओ, देश बचाओ”।
PunjabKesari
ममता ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सीबीआई से कहा कि कुछ तो करो। उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश परेशान हो चुका है। देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। बनर्जी ने कहा कि मेरी रैली के बाद मोदी मेरे पीछे पड़ गए हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी पार्टी चोर है। हम नहीं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी से देश परेशान हो चुका है। उन्होंने 2012 का प्रकरण याद दिलाते हुए कहा कि हमने 2012 में शारदा चिटफंड घोटाले मामले में गिरफ्तारी की।
PunjabKesari
ममता ने कहा, “ एनएसए चीफ अजित डोभाल के इशारे पर सीबीआई काम कर रही है और अब आईपीएस अधिकारियों को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि मोदी-शाह बदले की राजनीति करते हैं। बीजेपी की अब एक्सपायरी डेट आ चुकी है। चिटफंड मामले में हमने कई और गिरफ्तारियां कीं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा, “राजीव कुमार सबसे बेहतरीन अफसर हैं। राजीव ने चार साल बहुत अच्छा काम किया। उन्होंने कहा कि मैं मोदी के हटने तक चुप नहीं बैठूंगी।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!