जनविरोधी है मोदी सरकार, आम आदमी को किया निराश: ममता

Edited By vasudha,Updated: 19 Sep, 2018 04:29 PM

mamata says government disappointed the common man

पश्चिम बंगाल में निवेशकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए जर्मनी की यात्रा पर गयी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार जन विरोधी है...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में निवेशकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए जर्मनी की यात्रा पर गयी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार जन विरोधी है। बंगाली भाषा के एक समाचार पत्र के साथ बातचीत में बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार को आम आदमी से कोई लेना देना नहीं है। इसके विपरित केंद्र सरकार विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च कर करती है। इसलिए देश के सभी लोग केंद्र सरकार के खिलाफ हैं। 
PunjabKesari
आगामी चुनाव में भाजपा की होगी हार 
मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी हार होगी। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष होने वाले चुनाव में भाजपा सरकार के खिलाफ जनमत होगा। पिछले वर्षों में केंद्र सरकार ने जो कुछ किया है वह लोगों ने भली भांति देखा है। देशवासी जानते है कि भाजपा यदि फिर से सत्ता में आयी तो यह देश के लिए बहुत बड़ी आपदा होगी। 

PunjabKesari
बदले की राजनीति कर रही मोदी सरकार 
ममता बनर्जी ने कहा कि देशवासियों को यह भी मालूम है कि भाजपा यदि फिर से सत्ता में वापस आयी तो देश एकजुट नहीं रह पायेगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति भाजपा के खिलाफ मतदान करेगा। भाजपा ने आम आदमी को इतना निराश किया है कि प्रत्येक व्यक्ति उनके खिलाफ हो गया है। वह विरोध करने वालों के खिलाफ बदले की राजनीति करती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के लोग अब एकजुट हैं। वर्ष 2019 के चुनावों में मतदान के जरिए एक क्रांति होगी। भाजपा को हराया जाएगा। मैंने हमेशा लोगों के भले के लिए राजनीति की है इसलिए मैं समझ सकती हूं कि लोग क्या चाहते हैं। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!