VIDEO: जब एक दुकान में अचानक पहुंची ममता बनर्जी, बोली- हटो हम बनाते हैं चाय

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 Aug, 2019 10:29 AM

mamta banerjee made tea on the shop

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बुधवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला जिससे लोग भी हैरान रह गए। दरअसल ममता बुधवार को पश्चिम बंगाल के दीघा में पहुंची तो इस दौरान वहां काफी देर रूकी रही और उनसे बातचीत की।

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बुधवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला जिससे लोग भी हैरान रह गए। दरअसल ममता बुधवार को पश्चिम बंगाल के दीघा में पहुंची तो इस दौरान वहां काफी देर रूकी रही और उनसे बातचीत की। इस दौरान ममता ने खुद अपने हाथों से चाय बनाई और लोगों को भी पिलाई। ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शेयर किया जिसमें वह छोटी- सी दुकान में खड़ी दिख रही हैं और चाय बना रही हैं। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि जीवन में कभी-कभी छोटी खुशियां हमें ज्यादा खुश कर देती हैं, चाय बनाना और उसे बांटना उनमें से एक है।

PunjabKesari

 

ममता जब लोगों के बीच पहुंची तो पहले उनसे बातचीत शुरू की और फिर बात करते-करते वह चूल्हे के पास पहुंच गई और चाय बनानी शुरू कर दी। चाय बनाने से पहले वे एक छोटे से बच्चे को अपनी गोद में खिलाती दिखीं। उन्होंने दुकान से एक चीज खरीदी और बच्चे को दी। सभी उस बदली हुई ममता को हैरानी से देख रहे थे। ममता ने चूल्हे के पास खड़े आदमी को वहां से हटने के लिए कहा और खुद उसकी जगह खड़ी हो गईं। उन्होंने पहले चाय को छाना और फिर उसे लोगों में बांटा।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि इन दिनों सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने लोगों की शिकायतों को हल करने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए 'दीदी के बोलो' हेल्पलाइन शुरू की हैं जिसके जरिए लोग ममता सरकार तक अपने परेशानियां और समस्याएं पहुंचाते हैं। 'दीदी के बोलो' हेल्पलाइन की शुरुआत रणनीतिकार प्रशांत किशोर की उपज है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!