ममता सरकार ने दुर्गा पूजा पर 28 करोड़ देने का किया ऐलान, भड़के इमाम पीरजादा

Edited By Seema Sharma,Updated: 05 Oct, 2018 02:07 PM

mamta govt given 28 crore on durga puja in bengal

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वे राज्य की दुर्गा पूजा कमिटियों को 28 करोड़ की मदद देंगी। ममता की इस घोषणा के बाद कोलकाता के फुरफुरा शरीफ के इमाम पीरजादा ताहा सिद्दिकी ने सीएम की आलोचना की है।

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वे राज्य की दुर्गा पूजा कमिटियों को 28 करोड़ की मदद देंगी। ममता की इस घोषणा के बाद कोलकाता के फुरफुरा शरीफ के इमाम पीरजादा ताहा सिद्दिकी ने सीएम की आलोचना की है। इमाम पीरजादा ने कहा कि जो भाजपा पर सांप्रदायिक भावनाओं को उत्तेजित करने का आरोप लगाते हैं, कई बार वह खुद उसमें शामिल हो जाते हैं। इमाम सिद्दकी ने कहा कि हाल ही में दमदम में हुए धमाकों में तृणमूल ने भाजपा पर आरोप लगाया था लेकिन खुद राज्य सरकार क्या कर रही है। पीरजादा ममता के फंड देने की घोषणा के विरोध में एक रैली का आयोजन किया था जिसे कोलकाता पुलिस ने मंजूरी नहीं दी।
PunjabKesari
इस पर इमाम ने कहा कि हम कोई तलवार या लाठियां लेकर नहीं आए थे, हम तो सिर्फ अपनी मांगों को लेकर यहां इकट्ठे हुए थे। इसमें क्या गलत था। वहीं इमाम ने ममता को नसीहत दी कि सभी के साथ समान व्यवहार करना चाहिए, अगर सरकार दुर्गा पूजा के लिए पैसे मंजूर करती है इसमें कोई समस्या नहीं है लेकिन बनर्जी को दूसरे समुदायों के लिए भी ऐसा ही करना चाहिए।
PunjabKesari
वहीं ममता को चेतावनी देते हुए इमाम ने कहा कि बंगाल के लोगों ने पहले लेफ्ट फ्रंट की सरकार को उखाड़ फेंका था और अगर हमारे साथ ऐसा सलूक जारी रहा तो इस सरकार के साथ भी कुछ वैसा ही होगा। पीरजादा ने कहा कि लेफ्ट फ्रंट ने मुस्लिमों के बीच दंगे का डर फैलाकर हमसे वोट हासिल किए थे, अब ममता सरकार भा भाजपा कार्ड का इस्तेमाल कर रही है और हमें डरा रही है। लेकिन कहीं ऐसा न हो कि भाजपा का डर दिखाते-दिखाते कहीं ममता भी राज्य से बाहर हो जाए।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!