अजब-गजब मामला: कुरकुरे खाने के लिए शख्स ने तोड़ दिए तीन दुकानों के ताले, गल्ले से उड़ाए इतने पैसे

Edited By Seema Sharma, Updated: 31 Mar, 2022 01:17 PM

man broke the locks of three shops to eat kurkure

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। इस मामले की असलियत जानकर हर कोई हैरान है। यह मामला फतेहपुर के मेन दुर्गा मार्केट से जुड़ा है। दरअसल इलाके में कुछ दुकानों को ताले टूटे हुए मिले तो सुबह यह मंजर देख व्यापारियों के होश...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। इस मामले की असलियत जानकर हर कोई हैरान है। यह मामला फतेहपुर के मेन दुर्गा मार्केट से जुड़ा है। दरअसल इलाके में कुछ दुकानों को ताले टूटे हुए मिले तो सुबह यह मंजर देख व्यापारियों के होश उड़ गए। साथ ही अन्य व्यापारियों के मन में दहशत भी बढ़ गई।

 

पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने ताला तोड़ने वाले चोर को धर दबोचा। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसकी कहानी तमाम आशंकाओं से काफी अलग निकली।

 

इसलिए तोड़े थे ताले
पुलिस ने बताया की मामले की जांच में पता चला कि आसिफ नाम के शख्स ने तीन अलग-अलग दुकानों के ताले एक रात में तोड़ दिए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज के जरिए आसिफ तक पहुंच गए। पूछताछ के बाद पता चला कि वह मानसिक रूप से स्थिर नहीं था।

 

पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि उसने दुकानों से केवल 20 रुपए चुराए थे क्योंकि वह कुरकुरे खाना चाहता था। पुलिस भी यह बात सुनकर हैरान रह गई कि कुरकुरों के लिए उसने तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर अभी गहनता से जांच कर रही है।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!