मणिपुर में लगातार बढ़ रहा कोरोना, इन सात जिलों में कर्फ्यू 30 जून तक बढ़ाया गया

Edited By rajesh kumar,Updated: 11 Jun, 2021 08:44 PM

manipur government extends curfew in seven districts till june 30

मणिपुर सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शुक्रवार को सात जिलों में जारी कर्फ्यू की मीयाद 30 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है।

नेशनल डेस्क- मणिपुर सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शुक्रवार को सात जिलों में जारी कर्फ्यू की मीयाद 30 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है। सरकार ने उच्च संक्रमण दर को देखते हुए आठ मई को इम्फाल वेस्ट, इम्फाल ईस्ट, थोउबाल, काकचिंग, उखरुल, चुराचांदपुर और विष्णुपुर में कर्फ्यू लगाया था और बाद में इसे 11 जून तक बढ़ा दिया था।

राज्य के गृह विभाग ने शुक्रवार को कहा, ‘‘ राज्य में कोविड-19 संक्रमण और मौत के मामले उच्च स्तर पर बने हुए हैं और जब तक इसमें उल्लेखनीय कमी नहीं आ जाती तब तक राज्य में पाबंदियों को जारी रखने की जरूरत है।’’ हालांकि, मौजूदा समय में कुछ गतिविधियों की छूट दी जाएगी।
|
राज्य सरकार ने एमएसआरटीसी कॉम्प्लेक्स में सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक एयरलाइन और रेलगाड़ियों के टिकट बुक करने वाले कार्यालयों को खोलने की अनुमति दे दी है। इसके साथ ही बेकरी का काम भी सीमित कर्मचारियों और कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए करने की अनुमति होगी। हालांकि, जिन नौ जिलों में कर्फ्यू नहीं लगा है वहां से कर्फ्यू वाले सात जिलों में अंतर-जिला आवाजाही पर रोक जारी रहेगी।
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!