असम के CM हिमंत बिस्वा की पत्नी ने मनीष सिसोदिया पर ठोका मानहानि का केस, 100 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की

Edited By Anu Malhotra, Updated: 22 Jun, 2022 01:25 PM

manish sisodia  delhi assam cm  riniki bhuyan sarma 100 crore defamation

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज हुआ है। दरअसल, असम के मुख्यमंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भूइयां सरमा ने मंगलवार को मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज हुआ है। दरअसल, असम के मुख्यमंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भूइयां सरमा ने मंगलवार को मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।  इसके साथ ही गुवाहाटी के सिविल जज की अदालत में रिंकी भूइयां शर्मा ने मानहानि का सिविल केस दर्ज कर 100 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है। 

बता दें कि हाल ही में  सोदिया ने पीपीई किट को लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हेमंत बिस्वा सरमा ने अपनी पत्नी और बेटे के बिजनेस पार्टनर्स की फर्मों को 2020 में बाजार दरों से अधिक पर पीपीई किट की आपूर्ति के लिए सरकारी ठेके दिए थे।

 सिसोदिया के इस बयान पर हेमंत बिस्वा ने कहा था कि वह लीगल एक्शन लेंगे, क्योंकि उनकी पत्नी ने बिना एक भी पैसे लिए  1500 पीपीई किट्स सरकार को महामारी में दान किए थे। वहीं अब इस मामले में 22 जून को गुवाहाटी हाई कोर्ट में सुनवाई हो सकती है।  

Related Story

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!