पुलिस कस्टडी में हुस्नपरी मनीषा दयाल ने दिखाए तेवर, कहा- मुंह खोलूंगी न, तो कोई नहीं बचेगा

Edited By Pardeep,Updated: 17 Aug, 2018 01:09 AM

manisha dayal showed up said i will open my mouth no one will escape

आसरा गृह कांड से शुरू हुई हाई प्रोफाइल हुस्नपरी मनीषा दयाल के तेवर पुलिस कस्टडी में भी कम नहीं दिख रहे। पुलिस कस्टडी में मनीषा दयाल से मंगलवार को हुई पूछताछ में पहले तो वह चुपचाप बैठी रही लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी ने जब कहा कि आप इशारों में कुछ न...

पटना: आसरा गृह कांड से शुरू हुई हाई प्रोफाइल हुस्नपरी मनीषा दयाल के तेवर पुलिस कस्टडी में भी कम नहीं दिख रहे। पुलिस कस्टडी में मनीषा दयाल से मंगलवार को हुई पूछताछ में पहले तो वह चुपचाप बैठी रही लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी ने जब कहा कि आप इशारों में कुछ न कहिए, साफ-साफ  बोलिए ताकि आपका जवाब स्पष्ट हो। इतना सुनते ही मनीषा के तेवर बदल गए और वह अचानक खड़ी हो गई।

सूत्रों की मानें तो मनीषा ने कहा कि ज्यादा सवाल मत पूछिए। मुंह खोलूंगी न, तो कोई नहीं बचेगा। मुझे पता है कौन क्या है। एक-एक की पोल...। मनीषा आगे बोलने ही वाली थी कि तब तक वहीं पर बैठे इस कांड के दूसरे आरोपित और मनीषा के चहेते चिरंतन ने उसे चुप कराने की कोशिश की। वह बार-बार मनीषा को धैर्य रखने और ज्यादा न बोलने को कह रहा था। पूछताछ के दौरान मनीषा के तेवर को देखकर पुलिसकर्मी भी दंग थे। 

समाज कल्याण विभाग और ब्यूरोक्रे सी से भी जुड़ रहे तार : बता दें कि आसरा होम में 2 लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मनीषा दयाल और उसके साथी चिरंतन को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन अब इस मामले की एक-एक कड़ी पुलिस ने खोलनी शुरू कर दी है। पता चला है कि इसके तार अब समाज कल्याण विभाग और स्थानीय नेताओं से लेकर ब्यूरोक्रेसी तक जुड़ गए हैं और इसकी केवल एक वजह है वह है हुस्न के मायाजाल में फंसाने वाली हाई प्रोफाइल सुंदरी मनीषा दयाल।

सियासी गलियारों और कई अफसरों की धड़कनें हुईं तेज : पुलिस कस्टडी में मनीषा से पूछताछ हो रही है तो इससे सियासी गलियारों से लेकर उससे संपर्क रखने वाले कई अफसरों की भी धड़कनें तेज हो गई हैं। सबको यह डर है कि गलती से भी मनीषा ने किसी का नाम लिया तो बात बिगड़ सकती है। एक ओर जहां कुछ नेता भी इस प्रकरण पर नजर रख रहे हैं, वहीं कुछ अधिकारियों को भी परेशानी हो रही है।

पुलिस को मिल सकती हैं अहम जानकारियां : सोमवार को गिरफ्तार की गई मनीषा दयाल और चिरंतन कुमार से पूछताछ के लिए पटना पुलिस ने दोनों को 3 दिनों के रिमांड पर रखा है। महिला थाने में दोनों को रखा गया है। केस के आई.ओ. ललन सिंह प्रश्नों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। संस्था के एग्रीमैंट इकरारनामे में लिखी शर्तों के आधार पर लिस्ट तैयार की जा रही है। कड़ी पूछताछ में हो सकता है कि पुलिस को इनसे कई अहम जानकारियां मिलें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!