मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार आज, कई बड़े नेता होंगे शामिल (पढ़ें 18 मार्च की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 18 Mar, 2019 05:34 AM

manohar parrikar s funeral today many big leaders will be involved

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज शाम पांच बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले उनका पार्थिव शरीर गोवा के प्रदेश भाजपा मुख्यालय लाया जाएगा। शाम चार बजे मुख्यमंत्री पर्रिकर...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज शाम पांच बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले उनका पार्थिव शरीर गोवा के प्रदेश भाजपा मुख्यालय लाया जाएगा। शाम चार बजे मुख्यमंत्री पर्रिकर की अंतिम यात्रा शुरू होगी। गौरतलब है कि रविवार को पर्रिकर का निजी आवास पर निधन हो गया। वह कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।
PunjabKesari
केंद्रीय कैबिनेट पर्रिकर को देगी श्रद्धांजलि
मनोहर पर्रिकर के निधन पर केंद्रीय कैबिनेट ने आज बैठक बुलाई है। इस बैठक में उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी। इससे पहले सरकार ने पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है। गौरतलब है कि रविवार को पर्रिकर का निजी आवास पर निधन हो गया। वह कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।
PunjabKesari
पीएम मोदी समेत कई नेता होंगे अंतिम दर्शन में शामिल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता आज मनोहर पर्रिकर के अंतिम दर्शन के लिए गोवा जाएंगे। बता दें कि साल 2017 मे मनोहर पर्रिकर को केंद्र से गोवा भेजा गया था।
PunjabKesari
आज गोवा में बंद रहेंगे सरकारी संस्थान
गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर के निधन पर आज गोवा में सरकारी स्कूल और सभी सरकारी संस्थान बंद रहेंगी। इसके अलावा केंद्र ने सोमवार को राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है। आज देश की सभी सरकारी संस्थानों के राष्ट्रीय ध्वज आधे झुके रहेंगे। बता दें कि पर्रिकर मोदी सरकार में रक्षा मंत्री भी रह चुके थे।
PunjabKesari
आज जारी होगी लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन अधिसूचना
लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 91 सीटों के लिए सोमवार को अधिसूचना जारी होने के साथ ही आम चुनाव की औपचारिक प्रक्रिया शुरू हो जायेगी।इसके अलावा आँध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम विधानसभाओं की सभी सीटों तथा ओडिशा की 147 में से 28 सीटों के लिए भी अधिसूचना 18 मार्च की ही जारी होनी है
PunjabKesari
खेलः
फुटबाल : द अमीरात एफ.ए. कप-2018/19
Image result for football
बॉस्केटबाल : एन.बी.ए. बॉस्केटबाल लीग-2018/19
टैनिस : ए.टी.पी. 1000 बी.एन.पी. परिबास ओपन

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!