मनोज सिन्हा ने शुरू किया अमरनाथ गुफा तक हेलीकॉप्टर सेवाओं के लिए ऑनलाइन पोर्टल

Edited By Monika Jamwal,Updated: 16 Jun, 2022 07:47 PM

manoj sinha launches online portal for helicopter services till amarnath cave

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अमरनाथ यात्रा के लिए बृहस्पतिवार को ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग पोर्टल की शुरुआत की।

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अमरनाथ यात्रा के लिए बृहस्पतिवार को ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग पोर्टल की शुरुआत की। यह वार्षिक तीर्थयात्रा 30 जून से शुरू होनी है।

उपराज्यपाल सिन्हा ने पोर्टल शुरू करने के बाद ट्वीट किया, "श्री अमरनाथ जी यात्रा के लिए ऑनलाइन हेलीकॉप्टर बुकिंग सेवा पोर्टल शुरू किया गया है। पहली बार श्रद्धालु सीधे श्रीनगर से पंचतरणी तक आसानी से पहुंच सकते हैं और एक दिन में ही पवित्र यात्रा पूरी कर सकते हैं।"

सिन्हा ने कहा कि सरकार लंबे समय से श्रीनगर से श्रद्धालुओं के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने कहा, "बेहतर संपर्क तथा सुगमता के लिए श्रीनगर से हेलीकॉप्टर सेवाएं शुरू करने की सरकार की यह लंबे समय से की जा रही कवायद थी। श्रद्धालु बुकिंग के लिए आसानी से श्राइन बोर्ड की वेबसाइट पर लॉगइन कर सकते हैं।"

वार्षिक तीर्थयात्रा 30 जून से शुरू होनी है और 11 अगस्त को रक्षा बंधन के दिन समाप्त होगी। इस साल तीर्थयात्रा के लिए 10 लाख से अधिक श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद है।


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!