दिल्ली में आतंक का साया, जैश के निशाने पर बाजार और VVIP इलाके

Edited By vasudha,Updated: 01 Mar, 2019 02:32 PM

market and vvip areas on target of jaish

पीओके पर एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा के बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। सुरक्षा एजेंसियों ने देश भर में आंतकी हमलों की आशंका व्यक्त की है। अलर्ट के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर सहित पर्यटन स्थलों और भीड़भाड़ वाले प्रमुख बाजार जैश-ए-मोहम्मद के...

नेशनल डेस्क: पीओके पर एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा के बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। सुरक्षा एजेंसियों ने देश भर में आंतकी हमलों की आशंका व्यक्त की है। अलर्ट के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर सहित पर्यटन स्थलों और भीड़भाड़ वाले प्रमुख बाजार जैश-ए-मोहम्मद के निशाने पर हैं। 
PunjabKesari

अलर्ट के अनुसार भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद पाक खुफिया इकाई आईएसआई ने जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तयबा व इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े आतंकियों के साथ बैठक की। अलर्ट में कहा गया कि इन संगठनों के आतंकी व इनसे जुड़े स्लीपर सेल साइबर वर्ल्ड में भी अपनी दखल बढ़ा लोगों के बीच तनाव की स्थिति पैदा कर सकते हैं। 

PunjabKesari
सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक देश के नामी और बड़े नेता, रेलवे लाइन से जुड़े लोग आतंकियों के निशाने पर हैं। साथ ही आतंकियों के खिलाफ आॅपरेशन चलाने वाले रिटायर्ड अफसरों को भी वह अपना ​निशाना बना सकते हैं। अलर्ट में सभी राज्यों की पुलिस को निर्देश दिए गए है कि पुराने आतंकी केसों में शामिल जैश, लश्कर, इंडियन मुजाहिद्दीन, सिमी के पकड़े गए आतंकियों पर निगरानी रखें। 
PunjabKesari

अलर्ट में बताया गया कि आतंकी दिल्ली के 29 महत्वपूर्ण स्थलों को निशाना बना सकते हैं। जिसमें इंडिया गेट, सेना भवन, प्रेसीडेंट हाउस, संसद भवन, सुप्रीम कोर्ट, दिल्ली का सरोजनी नगर बाजार, चांदनी चौक, पालिका बाजार, लक्ष्मी नारायण मंदिर, लोटस टेम्पल, लाल किला, नेशनल म्यूजियम, चीफ जस्टिस का निवास, दिल्ली एयरपोर्ट के पार्किंग एरिया, दिल्ली रेलवे स्टेशन, दिल्ली विश्वविद्यालय, एम्स, मॉल्स सिनेमा हॉल, डिफेंस कॉलेज, अक्षरधाम मंदिर और MEA ऑफिस शामिल है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!