अमेरिका में पति से तंग सिख महिला ने की आत्महत्या, मरने से पहले वीडियो शेयर कर मांगी थी मदद

Edited By Tanuja,Updated: 07 Aug, 2022 01:36 PM

massive outrage after sikh woman dies by suicide in us

अमेरिका में यहां एक सिख महिला ने अपने पति की कथित तौर पर घरेलू प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मंदीप कौर (30) ने कथित तौर पर तीन...

न्यूयॉर्क: अमेरिका में यहां एक सिख महिला ने अपने पति की कथित तौर पर घरेलू प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मंदीप कौर (30) ने कथित तौर पर तीन अगस्त को एक वीडियो ऑनलाइन जारी करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसमें उसने अपने पति रंजोधबीर सिंह संधू द्वारा वर्षों से कथित घरेलू शोषण के बारे में बात की थी। सूत्रों ने  बताया कि यहां का भारतीय वाणिज्य दूतावास इस मामले को देख रहा है और हरसंभव मदद के लिए तैयार है। कौर की चार और छह साल की दो बेटियां हैं।  इस पूरे मामले पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि मनदीप ने यह वीडियो मौत से पहले शूट किया था। वीडियो में वह अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है।

 

There are collosal problems in our family & social structure which we conveniently ignore or deny to accept. #DomesticViolence against women is one such serious problem. Suicide by Mandeep Kaur a NRI Punjabi woman is a wake up call to accept the problem and fix it accordingly. pic.twitter.com/F8WpkiLCZY

— Gurshamshir Singh (@gurshamshir) August 5, 2022

ये सिख महिला  यूपी के बिजनौर की रहने वाली है  । महिला की मौत की वजह घरेलू हिंसा बताया जा रहा है। वहीं, वहां के सिख समुदाय के लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर इस मुद्धे को उठाने के बाद से  #justice_for_ mandeep  ट्रेंड कर रहा है। प्रताड़ना की शिकार मृतका  का नाम मनदीप कौर है, जिसकी शादी को आठ साल हो गए थे।महिला के पिता जसपाल सिंह के अनुसार, पति की कथित तौर पर घरेलू हिंसा की वजह से बेटी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मनदीप अपने पति और दो बेटियों के साथ न्यूयॉर्क में रह रही थी । 

PunjabKesari

इस पूरे मामले पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि मनदीप ने यह वीडियो मौत से पहले शूट किया था। वीडियो में वह अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है। इस मामले में  यूपी के नजीबाबाद थाना बिजनौर के एसएचओ रविंद्र वर्मा के अनुसार,  आरोपी पति व उसके माता-पिता के खिलाफ दहेज अधिनियम और आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत मामला दर्ज किया गया है।  एसएचओ ने बताया कि मनदीप के माता-पिता ने कहा है कि उसके पति के खिलाफ न्यूयॉर्क में भी मामला दर्ज किया गया है।  

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!