माता वैष्णो देवी जाने से पहले तीर्थयात्री जरूर पढ़े ये खबर, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ये धोखा

Edited By Anu Malhotra, Updated: 02 Apr, 2022 09:54 AM

mata vaishno devi katra jammu helicopter yatra

बिहार आर्थिक अपराध ईकाई (EOU) ने तीन व्यक्तियों को वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों को हेलिकॉप्टर यात्रा का जाली टिकट ऑनलाइन माध्यम से देकर धनराशि की ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

नेशनल डेस्क:  बिहार आर्थिक अपराध ईकाई (EOU) ने तीन व्यक्तियों को वैष्णो देवी तीर्थयात्रियों को हेलिकॉप्टर यात्रा का जाली टिकट ऑनलाइन माध्यम से देकर धनराशि की ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
 

ईओयू के अपर पुलिस महानिदेशक नय्यर हसनैन खान ने शुक्रवार को बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस के माध्यम से आर्थिक अपराध इकाई को सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ साइबर अपराधी ऑनलाइन माध्यम से तीर्थयात्रियों को कटरा से वैष्णो देवी मन्दिर ले जाने के लिए हेलिकॉप्टर यात्रा का जाली टिकट देकर धनराशि की ठगी कर रहे हैं।
 

उन्होंने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस की सूचना पर आर्थिक अपराध इकाई एवं जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि विशेष टीम द्वारा खगड़िया जिले के अलौली थाना अंतर्गत सुम्बा गाजिधाट के लखपति पासवान, अशोक मिस्त्री एवं संतोष कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है जिनके खाते में ठगी की राशि भेजी गई थी। आर्थिक अपराध इकाई राज्य में आर्थिक एवं साइबर अपराधों पर प्रभावी रोकथाम लगाने एवं नियंत्रण के लिए नोडल एजेंसी एवं बिहार पुलिस की विशिष्ट इकाई है।
 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!