अगर आप भी मैट्रिमोनियल साइट से जीवनसाथी ढूंढ़ रहे हैं तो जरुर पढ़े ये खबर

Edited By Anil dev,Updated: 20 Feb, 2019 11:31 AM

matrimonial site asish kukerti multi national company police

अगर आप शादी के लिए अच्छे रिश्ते ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल मोहन गार्डन थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर को पकड़ा हौ जो मैट्रीमोनियल साइट पर पर फर्जी एकाउंट बना लड़कियों को ठगी का शिकार बनाता था।

द्वारका: अगर आप शादी के लिए अच्छे रिश्ते ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल मोहन गार्डन थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर को पकड़ा हौ जो मैट्रीमोनियल साइट पर पर फर्जी एकाउंट बना लड़कियों को ठगी का शिकार बनाता था। उसने एकाउंट में फर्जी फोटो डाउनलोड कर रखा था। गुरुग्राम के एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाली एक युवती को अपने जांल में फंसा उससे 50 हजार रुपए भी एंड लिए थे। शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देहरादून निवासी अशीष कुकरेती (27) को गिरफ्तार कर लिया। 

दोस्ती कर 50 हजार की कर डाली ठगी
डीसीपी अंटो एल्फोस ने बताया कि गुरुग्राम इलाके एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने मोहन गार्डन थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि मैट्रीमोनियल साइट के जरिए एक शख्स ने दोस्ती कर उससे 50 हजार रुपए की ठग लिए हैं। उसने बताया कि एक मैट्रीमोनियल साइट अशोक  वर्मा के नाम का एक प्रोफाइल बना हुआ था। इसमें उसने अपने को एक बड़ा कारोबारी बता रखा है, उसने वाॢषक आय करीब एक करोड़ रुपए बता रखा था। पीड़िता ने प्रोफाइल से प्रभावित हो उससे बातचीत शुरू की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर दी शुरु
कुछ दिनों के बातचीत के बाग आरोपी ने इमरजेंसी बता कर उससे में 50 हजार रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए। ट्रांसफर होते ही उसका नंबर बंद हो गया। लगातार नंबर बंद रहने पर जब युवती को संदेह हुआ तो तब उसने थाना पहुंच शिकायत दी। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि साइट पर दिया गया नाम और प्रोफाइल फर्जी है, इसके बाद पुलिस ने तकनीकी जांच के बाद पड़पडग़ंज इलाके में छापेमारी करते हुए आरोपी अशीष कुकरेती को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एसबीआई का एमटीएम कार्ड और तीन मोबाइल फोन और कुछ सिम कार्ड भी जब्त किया है। पुलिस आरोपी से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह अब तक कितने लड़कियों को ठगी का शिकार बना चुका है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!