एमडीएमके कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने की कार्रवाई

Edited By Yaspal,Updated: 27 Jan, 2019 06:32 PM

mdmk workers show black flags police actions to pm modi

एमडीएमके के प्रमुख वाइको के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन किया और उन पर तमिलनाडु के हितों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया...

मदुरैः एमडीएमके के प्रमुख वाइको के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन किया और उन पर तमिलनाडु के हितों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का शिलान्यास करने के लिए आए थे। पुलिस ने बताया कि 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया।
PunjabKesari
इससे पहले, जब पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे एमडीएमके कार्यकर्ताओं को मौके से हटने को कहा तो पुलिस और पार्टी कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई। पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले रंग के गुब्बारे उड़ाने के अलावा मोदी विरोधी नारे लगाए और उन पर कावेरी एवं अन्य मुद्दों पर तमिलनाडु के हितों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया।
PunjabKesari
इस प्रदर्शन और हिरासत की कार्रवाई के करीब 30 मिनट बाद प्रधानमंत्री यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे। प्रधानमंत्री ने यहां पास में ही एम्स का शिलान्यास किया। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित भी किया।
PunjabKesari
इस बीच, एमडीएमके कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के जवाब में भाजपा युवा मोर्चा के समर्थकों ने कटाक्ष के तौर पर ‘‘वाइको का स्वागत’’ वाले पोस्टर दिखाए।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!