ऑफ द रिकार्ड: अकबर पर बढ़ी BJP में कलह

Edited By Anil dev,Updated: 20 Oct, 2018 09:18 AM

me too bjp akbar madhya pradesh

मी टू में फंसे विदेश राज्य मंत्री के इस्तीफे के बाद भाजपा में उनको लेकर कलह मच गई है। कुछ नेताओं का मानना है कि उनसे राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा लिया जाए और उन्हें तब तक पार्टी का कोई काम न सौंपा जाए जब तक मामले में वह पूरी तरह से निर्दोष हो न...

नई दिल्ली: मी टू में फंसे विदेश राज्य मंत्री के इस्तीफे के बाद भाजपा में उनको लेकर कलह मच गई है। कुछ नेताओं का मानना है कि उनसे राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा लिया जाए और उन्हें तब तक पार्टी का कोई काम न सौंपा जाए जब तक मामले में वह पूरी तरह से निर्दोष हो न निकलें। एक वरिष्ठ महिला मंत्री ने शिकायत की है कि उन्हें अकबर के साथ काम करने में काफी असहजता महसूस होती है। यहां तक कि उनके साथ बैठक दौरान बैठने में भी हिचक लगती है। 

PunjabKesari

यही नहीं, पार्टी नेतृत्व भी इस बात को लेकर असमंजस में है कि उनकी राज्यसभा सदस्यता  का क्या किया जाए और वर्तमान परिस्थितियों में उनका इस्तेमाल कैसे किया जाए। हरसिमरत कौर, मेनका गांधी व स्मृति ईरानी पहले ही खुलकर अकबर के विरोध में आ गई हैं। हालांकि इस मामले में सुषमा स्वराज व निर्मला सीतारमण ने चुप्पी साधना ही बेहतर समझा। 

PunjabKesari

बावजूद इसके ये दोनों तब तक उनके साथ काम करने में असहज महसूस करेंगी जब तक उन्हें न्यायालय से क्लीन चिट न मिल जाए। अकबर हालांकि मध्य प्रदेश से राज्यसभा सदस्य हैं, बावजूद इसके वह वहां चुनाव दौरान प्रचार भी नहीं कर पाएंगे। यह हो सकता है कि पार्टी उन्हें पर्दे के पीछे रखकर इस्तेमाल करे। उन पर काफी दबाव है कि वह तब तक पार्टी से दूरी बनाए रखें जब तक वह निर्दोष साबित नहीं हो जाते। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!