कांग्रेस संसदीय दल की बैठक आज (पढ़ें 1 जून की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 01 Jun, 2019 05:37 AM

meeting of the congress parliamentary party today

कांग्रेस के नवनिर्वाचित लोकसभा सांसदों की पहली बैठक आज होगी, जिसमें कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) का नेता चुने जाने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि अभी सीपीपी की अध्यक्षता सोनिया गांधी कर रही हैं और पार्टी के सभी...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कांग्रेस के नवनिर्वाचित लोकसभा सांसदों की पहली बैठक आज होगी, जिसमें कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) का नेता चुने जाने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि अभी सीपीपी की अध्यक्षता सोनिया गांधी कर रही हैं और पार्टी के सभी 52 लोकसभा सांसद बैठक में मौजूद रहेंगे। इस बैठक में कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य भी हिस्सा लेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह आज संभालेंगे गृह मंत्री का पदभार
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गांधी नगर से लोकसभा सांसद अमित शाह आज गृह मंत्री का पदभार संभालेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सभी मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया, जिसके बाद अधिकतर मंत्रियों ने अपने पदभार संभाल लिए हैं।
PunjabKesari
राजनाथ सिंह आज लेंगे रक्षा मंत्री का पदभार
मोदी सरकार 2.0 में रक्षा मंत्री बनाए गए राजनाथ सिंह आज अपना पदभार ग्रहण करेंगे। इससे पहले वह इंडिया गेट के पास बनी राष्ट्रीय युद्ध स्मारक जाएंगे। यहां वह शहीदों को नमन करने के बाद रक्षा मंत्रालय जाकर पदभार ग्रहण करेंगे।
PunjabKesari
शरद पवार पार्टी नेताओं के साथ करेंगे बैठक
राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार आज पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान लोकसभा चुनाव में हुई हार को लेकर समीक्षा हो सकती है। बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीपी को 5 सीटों पर जीत मिली है।
PunjabKesari
आज से बिना हेलमेट नहीं मिलेगा पेट्रोल
गौतमबुद्ध नगर जिले में आज से दो पहिया वाहन चालकों को बिना हेलमेट के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के पेट्रोल पंपो पर ईंधन नहीं मिलेगा। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटनाओं में जनहानि को रोकने के उद्देश्य से एक जून से दोपहिया चलाने वालों के लिए ‘हेलमेट नहीं तो ईंधन नहीं' फॉर्मूला लागू किया गया है। 
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका (विश्वकप-2019)
PunjabKesari
क्रिकेट : ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान (विश्वकप-2019)
टैनिस : फ्रैंच ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!