दिल्ली में AAP-कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर आज होगी चर्चा (पढ़ें 17 अप्रैल की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 17 Apr, 2019 05:00 AM

meetings on the congress aap combine today

दिल्ली में गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच आज अहम बैठक होगी। इस बैठक में कांग्रेस के आला नेता और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल, आप नेता संयज सिंह समेत कई नेता मौजूद रहेंगे...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): दिल्ली में गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच आज अहम बैठक होगी। इस बैठक में कांग्रेस के आला नेता और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल, आप नेता संयज सिंह समेत कई नेता मौजूद रहेंगे। इस बैठक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने AAP को चार सीटें ऑफर की हैं।
PunjabKesari
फिल्म पीएम नरेंद्र को देखेगा चुनाव आयोग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म हाल के दिनों में विवादों में है। चुनाव आयोग ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी है। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म को रिलीज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें कोर्ट ने चुनाव आयोग को निर्देश दिया कि इस फिल्म को देखें, फिर उचित निर्णय लें। कोर्ट के आदेश के बाद चुनाव आयोग आज फिल्म को देखेगा।
PunjabKesari
गुजरात दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर रहेंगे। वह यहां तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम दोपहर एक बजे हिम्मतनगर में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह दोपहर करीब तीन बजे सुरेंद्र नगर के जवाहर परेड ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की दिन की अंतिम जनसभा शास्त्री मैदान में होगी।
PunjabKesari
आज ओडिशा में अमित शाह
ओडिशा में चुनाव प्रचार जोर पकड़ने के साथ भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने लिए राज्य में प्रचार करने पहुंच रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज कटक जिले के बाराम्बा तथा ढेंकनाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
आज भारत पहुंचेंगे पाकिस्तान से रिहा भारतीय मछुआरे
पाकिस्तान द्वारा शनिवार को रिहा किए गए 100 मछुआरे आज भारत पहुंचेंगे। पाकिस्तान ने दोनों देशों के बीच उत्पन्न तनाव के चलते सद्भावना के तहत मछुआरों को रिहा किया था। मतस्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इनमें से अधिकतर मछुआरे गुजरात और केंद्र शासित प्रदेश दमन एवं दीव के निवासी हैं जो आज रात वड़ोदरा पहुंचेंगे।
PunjabKesari
खेल
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स
PunjabKesari
फुटबॉल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
बास्केटबॉल : एन.बी.ए. बास्केटबॉल लीग-2018/19
टैनिस : मोंटे कार्लो मास्टर्स टैनिस टूर्नामैंट-2019 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!