कट्टरपंथियों के निशाने पर पाकिस्तानी अभिनेत्री हयात, डांस और ड्रेस के कारण हुई ट्रोल (VIDEO)

Edited By Tanuja,Updated: 10 Oct, 2019 11:30 AM

mehwish hayat sets social media aflame with latest dance video

पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात इन दिनों कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली...

पेशावरः पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात इन दिनों कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली महविश को डांस और उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। महविश हयात पाकिस्तान के नागरिक सम्मान तमगए-इम्तियाज से सम्मानित हो चुकी हैं। उन्हें हाल में पांच सर्वाधिक लोकप्रिय मुस्लिम महिलाओं में चुना गया था।

PunjabKesari

हाल ही में उन्हें नार्वे में प्राइड ऑफ परफार्मेस अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। वह बॉलीवुड पर यह आरोप लगाने में कभी पीछे नहीं रहतीं कि इसकी फिल्मों में मुसलमानों और पाकिस्तान की बेहद नकारात्मक छवि पेश की जाती है। लेकिन, अब उन्हीं के देश में कुछ कट्टरपंथी उनकी नकारात्मक छवि पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अमेरिका के ह्यूस्टन में पाकिस्तानी कला जगत के एक अवार्ड फंक्शन में महविश को साथी कलाकार अहसन खान के साथ डांस पेश करना था।

 

https://www.instagram.com/tv/B3UDcmwFHSO/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके रिहर्सल से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो महविश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। इसमें वह गुलाबी रंग की एक अत्याधुनिक ड्रेस में डांस करतीं नजर आईं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या यह आपको हॉट लगा।' उनके कई प्रशंसकों को यह काफी पसंद आया लेकिन कई अन्य अभिनेत्री पर 'अश्लीलाता' के नाम पर बरस पड़े।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!