चुनावी मैदान में उतरे ‘मेट्रो मैन' श्रीधरन, बोले- केरल में भाजपा की ही बनेगी सरकार

Edited By vasudha,Updated: 15 Mar, 2021 02:35 PM

metro man sreedharan election campaign

केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी एवं ‘मेट्रोमैन'' के नाम से देशभर में चर्चित ई श्रीधरन ने सोमवार को चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि भाजपा यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ रही है और दावा किया कि छह अप्रैल के...

नेशनल डेस्क:  केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी एवं ‘मेट्रोमैन' के नाम से देशभर में चर्चित ई श्रीधरन ने सोमवार को चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि भाजपा यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ रही है और दावा किया कि छह अप्रैल के विधानसभा चुनाव के बाद केरल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार बनाएगी।

 

केरल सरकार पर लगाए आरोप
श्रीधरन ने राज्य की मौजूदा वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (एलडीएफ) की सरकार पर आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार, घोटाले एवं भाई भतीजावाद में लिप्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि माकपा नीत सरकार राज्य के विकास को लेकर प्रतिबद्ध नहीं है। उसका मुख्य ध्यान पार्टी के विकास पर है। उल्लेखनीय है कि 88 वर्षीय श्रीधरन को भाजपा ने आधिकारिक रूप से पलक्कड़ सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। मुख्यमंत्री पिनरई विजयन पर निशाना साधते हुए श्रीधरन ने आरोप लगाया कि वह अपनी पार्टी के लिए अच्छे मुख्यमंत्री हैं लेकिन राज्य के लिए नहीं।


एलडीएफ सरकार ने 5 साल में कुछ नहीं किया: मेट्रोमैन
मेट्रोमैन ने कहा कि एलडीएफ सरकार ने गत पांच साल में राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया। माकपा नीत सरकार ने नीलाम्बुर-नंजनगुड के बीच बड़ी रेल लाइन स्थापित करने के लिए कुछ नहीं किया जिससे कर्नाटक के नंजनगुड को केरल के नीलाम्बुर से जोड़ा जाना है। उन्होंने आरोप लगाया कि मंजूरी मिलने के बावजूद गुरुवयूर से तिरुनावया तक रेल बिछाने के लिए कुछ नहीं किया गया। श्रीधरन ने आगे कहा कि सरकर ने कोझिकोड और तिरुवनंतपुरम में यातायात व्यवस्थ को सुधारने के लिए लाइट मेट्रो के शुरुआती काम को रोका। उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा नीत राजग की विधानसभा में जीत होगी और उनके नेतृत्व में सरकार बनेगी। श्रीधरन ने कहा कि अगर वह चुने जाते हैं तो वह धान उत्पादन के मामले में पलक्कड जिले की ख्याति को वापस स्थापित करने की कोशिश करेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!