मुशर्रफ के करीबी के घर में मीका ने दी परफॉर्मेंस, यूजर्स बोले-क्या मजबूरी थी

Edited By Seema Sharma,Updated: 12 Aug, 2019 08:40 AM

mika program at the pakistan

भारत और पाकिस्तान में तनाव बढऩे के बीच जाने-माने भारतीय गायक मीका सिंह और उनके ट्रुप के कराची में एक अरबपति की बेटी की शादी में कार्यक्रम प्रस्तुत करने से विवाद पैदा हो गया है। बताया जाता है कि यह अरबपति पाक

कराची: भारत और पाकिस्तान में तनाव बढऩे के बीच जाने-माने भारतीय गायक मीका सिंह और उनके ट्रुप के कराची में एक अरबपति की बेटी की शादी में कार्यक्रम प्रस्तुत करने से विवाद पैदा हो गया है। बताया जाता है कि यह अरबपति पाक के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ का करीबी है। ‘डेली जंग’ अखबार की खबर के अनुसार मीका (42) अपने ट्रुप के साथ एक रसूखदार अरबपति की बेटी की शादी में कार्यक्रम प्रस्तुत करने आए थे।

 

खबर के अनुसार कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लोगों के सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद पाकिस्तान में भारतीय गायक मीका सिंह की मौजूदगी का पता चला। विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने कहा, ‘‘सरकार को निश्चित रूप से यह पता लगाना चाहिए कि ऐसे वक्त में जब भारत के साथ राजनयिक और कारोबारी संबंध स्थगित हैं तो भारतीय गायक और उनके 14 सदस्यीय ट्रुप को किसने सुरक्षा मंजूरी दी।

 

पाकिस्तान में इस वक्त भारतीय फिल्मों, नाटकों, कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा है और देश ने भारत सरकार के समक्ष अपना दृष्टिकोण साफ कर दिया है। अगर इससे पहले उन्हें वीजा मिले थे तो उन्हें उसे रद्द कर देना चाहिए था।’’
अखबार की खबर के अनुसार दूल्हा मीका का बहुत बड़ा प्रशंसक है और वह उनका लाइव परफॉर्मेंस देखना चाहता था और उसकी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए उसके ससुराल वालों ने अपने संपर्क का इस्तेमाल करते हुए भारतीय बैंड को उच्च स्तरीय सुरक्षा मंजूरी तथा वीजा दिलवाए।

 

मीका से भारतीय प्रशंसक भी खफा, नाराजगी जाहिर की
मीका की इस प्रस्तुति के लिए उन्हें करीब 1,50,000 अमरीकी डॉलर का भुगतान किया गया। पंजाबी गायक के इस कार्यक्रम से उनके भारतीय प्रशंसक भी खफा हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘‘देशद्रोही तुम्हें शर्म आनी चाहिए।’’ एक अन्य ने लिखा, ‘‘मीका सिंह पाजी हम भारतीयों ने आपको बहुत प्यार दिया और जब पाकिस्तान ने हमसे सारे संबंध तोड़ लिए हैं, सीमा पार से आतंकवादियों को भेज रहा है, हमारी चिंताएं बढ़ा दी हैं, ऐसे हालात में आप एक कार्यक्रम के लिए पाक क्यों गए? क्या चंद रुपए आपके लिए भारत से बड़े हैं?’’ वहीं एक अन्य ने लिखा कि ऐसी क्या मजबूरी थी कि आपको पाकिस्तान में जाकर परफॉर्मेंस देनी पड़ी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!