J&K: पुलवामा एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 Oct, 2018 10:32 AM

militant heap in encounter with security forces in south kashmir

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आज तड़के हुुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। खबर के मुताबिक, पुलवामा में सेना को आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद 50 राष्ट्रीय राइफल्स और राज्य पुलिस के विशेष अभियान...

श्रीनगर:  दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आज तड़के हुुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ढेर कर दिया। खबर के मुताबिक, पुलवामा में सेना को आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद 50 राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान दस्ते ने बुधवार देेर रात अवंतीपोरा के बोंगाम काकपोरा में एक सुरक्षा नाका लगाया। इसी बीच, दूूसरी तरफ से कुछ आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने भी इसका करारा जवाब दिया।
PunjabKesari
इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया, लेकिन कुुछ आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकी की पहचान शौकत अहमद भट्ट के तौर पर की गई है, जो पदगामपोरा का रहने वाला था और 2 अक्टूबर को आतंकी गुट में शामिल हुआ था।
PunjabKesari
घाटी में किसी तरह की अफवाह को रोकने के लिए प्रशासन ने अवंतीपोरा और आसपास के क्षेत्रों में मोबाइल-इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। पुलवामा में स्थानीय लोगों के प्रदर्शनों को रोकेने केे लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!