आतंकी बेटे से मां की अपील-मुझे जहर दे और फिर थाम बंदूक

Edited By Monika Jamwal,Updated: 04 Oct, 2018 09:46 PM

militant mother appeal to shun millitancy

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक मां ने अपने आतंकी बेटे से घर लौटने की अपील की है। कुलगाम के बुमब्रेथ के रहने वाला शख्स शोयब मोहम्मद लगभग 10 दिन पहले घर से कॉलेज के लिए निकला था और वापस नहीं लौटा।

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक मां ने अपने आतंकी बेटे से घर लौटने की अपील की है। कुलगाम के बुमब्रेथ के रहने वाला शख्स शोयब मोहम्मद लगभग 10 दिन पहले घर से कॉलेज के लिए निकला था और वापस नहीं लौटा। शोयब के गायब होने के लगभग 8 दिन बाद परिवार को पता चला कि वो आतंकी बन गया है। बेटे के आतंकी संगठन में शामिल होने की खबर के बाद उसकी मां का बुरा हाल है। उसने मीडिया के जरिए बेटे से गुहार लगाते हुए कहा है कि वह उसे पहले देकर मौत की नींद सुला दे, फिर आतंकी संगठन का हिस्सा बनें। 


 अपील करते हुए मां ने कहा कि मैं शोयब की मां हूं, मेरा अल्लाह के अलावा कोई नहीं है। ऊपर खुदा है नीचे मैं हूं।  मैं मेहरबानी, मेहराबनी करके अपील करती हूं कि अगर शोयब किसी भी तंजीम के साथ है तो उसे वापस कर भेज दो। उसके अलावा मेरा कोई नहीं है। मैंने मेहनत, मजदूरी करके उसका भरण-पोषण किया है। मेरा न कोई मायका है और न कोई ससुराल, जो है सिर्फ  शोयब ही है।

आतंकी संगठन से भी की अपील
मां ने आतंकी संगठन से भी उसके बेटे को वापस भेजने की अपील की है। बेबस मां कहती है कि उसका बेटा नादान है और उससे गलती हुई है। आगे उन्होंने कहा कि शोयब अगर 5 से 10 दिनों में वापस घर नहीं आता है तो वह जहर खाकर जान दे देगी, उसके बाद उसके बेटे को जो भी करना है वह कर सकता है।

बाप भी था आतंकी
 शोयब के पिता अरशद हुसैन लोन भी हिज्बुल का कमांडर था। 1995 में हुए एक एनकाउंटर में अरशद हुसैन मारा गया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि शोयब सोशल मीडिया के जरिए आतंकी संगठन की ओर आकर्षित हुआ था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!