मिशन 2019: रामलीला मैदान में बनेगा टेम्पररी PMO, बुक कराए गए 2500 कमरे

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Jan, 2019 02:46 PM

mission 2019 temporary pmo to be built in ramlila maidan

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने अभी से कमर कसनी शुरू कर दी है। इसी के तहत नई दिल्ली में भाजपा की 11 और 12 जनवरी को राष्ट्रीय परिषद की बैठक है। बैठक में तकरीबन 12 हजार लोगों के आने की संभावना है।

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने अभी से कमर कसनी शुरू कर दी है। इसी के तहत नई दिल्ली में भाजपा की 11 और 12 जनवरी को राष्ट्रीय परिषद की बैठक है। बैठक में तकरीबन 12 हजार लोगों के आने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा की यह बैठक दिल्ली के रामलीला मैदान में होगी, जिसके चलते राजधानी में विभिन्न प्रदेशों के भवनों के साथ कई होटलों में लगभग 2500 कमरे बुक कराए गए हैं ताकि इस बैठक में आने वाले कार्यकर्त्ताओं और नेताओं को ठहराने में कोई दिक्कत न हो।
PunjabKesari
बनेगा अस्थाई PMO
सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचेंगे और इसमें सबसे खास बात यह है कि उनके लिए रामलीला मैदान में अलग से अस्थाई दफ्तर (पीएमओ) होगा, जो कि तैयार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के अलावा रामलीला मैदान में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए भी ऑफिस और रहने के लिए प्रबंध किया जा रहा है। वहीं भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री वहां बनने वाले सीएम लाऊंज में ठहरेंगे। बताया जा रहा कि भाजपा की इस महाबैठक में पार्टी के सभी नेताओं के शिरकत करने की संभावना है। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी और इस पर सभी नेताओं के विचारों पर भी चर्चा होगी।
PunjabKesari
यहां बुक किए गए कमरे
भाजपा ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के नजदीक पड़ने वाले करोलबाग और पहाड़गंज इलाकों के होटलों में लगभग 2500 कमरे बुक हो चुके हैं, जबकि अलग-अलग राज्यों के भवनों में लोगों के रुकने के लिए कमरों का इंतजाम भी किया गया है। विभिन्न राज्यों से आए नेताओं को कोई दिक्कत न हो इसके लिए रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डे से लेकर होटलों तक पार्टी कार्यकर्त्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही नेताओं को आयोजनस्थल तक लाने के लिए करीब एक हजार वाहनों का इंतजाम किया गया है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!