BJP में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, ब्रिगेड परेड ग्राउंड में बोले- मैं दिल से बंगाली हूं

Edited By vasudha,Updated: 07 Mar, 2021 02:07 PM

mithun chakravarthy pm modi rally

पश्चिम बंगाल में पहली बार सरकार बनाने की भाजपा की महत्वाकांक्षा और तीसरी बार सत्ता में आने की तृणमूल की कवायद ने बंगाली फिल्मोद्योग का राजनीतिक ध्रुवीकरण करके इसे पार्टियों के लिए नया युद्ध स्थल बना दिया है। कई हस्तियों का झुकाव भाजपा की ओर होता...

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल में पहली बार सरकार बनाने की भाजपा की महत्वाकांक्षा और तीसरी बार सत्ता में आने की तृणमूल की कवायद ने बंगाली फिल्मोद्योग का राजनीतिक ध्रुवीकरण करके इसे पार्टियों के लिए नया युद्ध स्थल बना दिया है। कई हस्तियों का झुकाव भाजपा की ओर होता दिखाई दे रहा है, जिसमें एक नाम अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का भी शामिल हो गया है। कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मिथुन चक्रवर्ती पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि मैं जाे कहता हूं वो करता हूं। 

PunjabKesari

मिथुन चक्रवर्ती की मुख्य बातें इस प्रकार:-

  • आपका हर चीज में हक है। आपके हक को जो कोई छीनने की कोशिश करेगा तो हम आपके लिए खड़े हो जाएंगे।
  • हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं।
  • मै दिल से बंगाली हूं, बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है। 

 

मिथुन चक्रवर्ती ने कैलाश विजयवर्गीय से की मुलाकात
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। कैलाश विजयवर्गीय ने देर रात कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट किया है, जिससे मिथुन चक्रवर्ती पर जारी अटकलों पर काफी हद तक विराम लग गया है। भाजपा नेता ने ट्वीट में लिखा कि अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लंबी चर्चा हुई। उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।'

PunjabKesari
 बंगाल के इतिहास में होगी सबसे बड़ी रैली: विजयवर्गीय
सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार मिथुन दा पीएम मोदी के मंच में आने से पहले भाषण भी देंगे। हालांकि वह राजनीति में आएंगे या नहीं इसे लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई हे। कैलाश विजयवर्गीय ने भी खुद इसकी जानकाी देते हुए कहा था कि ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित हो रही रैली में मिथुन चक्रवर्ती शामिल हो रहे हैं।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में जिस तरह से लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्रेम है, अनुराग है, लोग अलग-अलग जगहों से आ रहे हैं। बंगाल के इतिहास में यह सबसे बड़ी रैली होगी।

PunjabKesari
भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप
भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि टीएमसी हर तरह से प्रयास कर रही हे कि रैली में लोग शामिल ना हो सकें। रातभर में सारे झंडे निकाल दिए। होर्डिंग्स भी निकालकर ले गए। ये हल्के काम टीएमसी कर रही है। उन्होंने कहा कि इसी राजनीति को जनता खत्म करना चाहती है। जो हिंसा की राजनीति है, जो बदले की राजनीति है, उसे बीजेपी खत्म करना चाहती है। प्रधानमंत्री की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई ''परिवर्तन यात्रा'' का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है।

PunjabKesari
नामचीन हस्तियों को लुभाने में जुटी भाजपा और टीएमसी
दरअसल भारतीय जनता पार्टी, अपने ऊपर लगे “बाहरी” के ठप्पे से पीछा छुड़ाने और बंगाली जनमानस में पैठ बनाने के उद्देश्य से फिल्म उद्योग की नामचीन हस्तियों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। वहीं तृणमूल कांग्रेस, अपनी जमीन और मजबूत करने के लिहाज से फिल्म उद्योग से जुड़ी और अधिक हस्तियों को अपने पाले में करने की कोशिश कर रही है। दोनों ही पार्टियों का मानना है कि फिल्म जगत के लोग मतदाताओं के वोट तो नहीं खींच सकते लेकिन वह ग्रामीण और अर्ध-शहरी इलाकों के निवासियों के राजनीतिक रुझान को प्रभावित जरूर कर सकते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “हम चाहते हैं कि हर क्षेत्र के लोग हमारी पार्टी से जुड़ें। फिल्म उद्योग के लोगों के प्रशंसक बड़ी संख्या में होते हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!