#Metoo के चलते इस्तीफा देने वाले एमजे अकबर, भाजपा की बुकलेट में अब भी मंत्री!

Edited By Seema Sharma,Updated: 21 Jan, 2019 12:47 PM

mj akbar picture on pravasi bharatiya divas booklet

वाराणसी में आज प्रवासी भारतीय दिवस की शुरुआत हुई और इसके पहले दिन ही विवाद भी हो गया। दरअसल कार्यक्रम में आयोजकों की ओर से बांटी गई बुकलेट में पूर्व विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर का फोटो भी छपा हुआ है

नई दिल्लीः वाराणसी में आज प्रवासी भारतीय दिवस की शुरुआत हुई और इसके पहले दिन ही विवाद भी हो गया। दरअसल कार्यक्रम में आयोजकों की ओर से बांटी गई बुकलेट में पूर्व विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर का फोटो भी छपा हुआ है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है। उल्लेखनीय है कि #MeToo अभियान के तहत महिला पत्रकार द्वारा लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अकबर ने विपक्ष के दबाव के चलते मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।
PunjabKesari
कार्यक्रम में बांटी गई बुकलेट के कवर पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह के साथ पूर्व मंत्री एमजे अकबर की तस्वीर है। इस तस्वीर के ऊपर लिखा है विदेश मंत्रालय की टीम। बता दें कि प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन पहली बार वाराणसी में हो रहा है। यह 21 जनवरी से 23 जनवरी तक चलेगा। सोमवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में इसकी शुरुआत हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को औपचारिक तौर पर इस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!