मोदी ने बड़े सपने दिखाकर लोगों को ठगा : राज ठाकरे

Edited By shukdev,Updated: 13 May, 2019 11:55 PM

modi cheated people by showing big dreams raj thackeray

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र और महाराष्ट्र सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े-बड़े सपने दिखाकर जनता को धोखा दिया। ठाकरे आज ठाणे शहर में पार्टी के...

ठाणे : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र और महाराष्ट्र सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े-बड़े सपने दिखाकर जनता को धोखा दिया। ठाकरे आज ठाणे शहर में पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने जनता को सिर्फ बड़े-बड़े सपने दिखाए लेकिन जो भी उन्होंने वादा किया था उसे पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि देश को पता चलना चाहिए कि जो सपने उन्होंने दिखाए थे उसका क्या हुआ। उन्होंने मोदी की ओर से चुनावी सभाओं में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की चर्चा करने की आलोचना करते हुए कहा कि दिवंगत गांधी पर इस लोकसभा के चुनाव में बात करने का क्या मकसद है। इस चुनाव से राजीव गांधी का क्या संबंध है। मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं की ओर से राष्ट्रीयता के संबंध पर उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए  ठाकरे ने कहा,‘ मोदी का मतलब देश नहीं हैं और देशभक्ति पर दूसरों को वह प्रमाण पत्र नहीं नहीं दे सकते।'

ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस पर हमला करते हुए कहा कि फडनवीस राज्य में सूखे की स्थिति से निपटने के लिए गंभीर नहीं हैं। उन्होंने सूखा प्रभावित इलाकों में मंत्रियों के दौरे के संबंध मे कहा कि यह सिर्फ जनता के रुपयों की बर्बादी है। उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान के पानी फाउंडेशन और अन्य गैर सरकारी संस्थाओं के प्रयासों की तारीफ की। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राज्य सरकार ने इस संबंध में क्या किया।

मराठा समुदाय के शिक्षा और नौकरी में आरक्षण के संबंध में उन्होंने कहा कि मराठा आरक्षण कभी भी सच्चाई में बदल नहीं सकती , राज्य सरकार सिर्फ धोखा देना चाहती है। उन्होंने कहा,‘यह एक राजनीतिक खेल है और सरकार धोखा देना चाहती है।' उन्होंने कहा कि जब आज के समय में देश का उद्योग निजी हाथो मे है तब भला कैसे किसी को रोजगार मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!