मोदी सरकार के मंत्री ने AAP पर कसा तंज, केजरीवाल बोले-आगे नहीं होगी ऐसी गलती

Edited By Seema Sharma,Updated: 09 Jul, 2019 12:43 PM

modi government minister gets target on aap kejriwal apologizes

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जब उनको उनकी भूल का एहसास करवाया तो उन्होंने गलती के लिए माफी मांगी। केजरीवाल और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जब उनको उनकी भूल का एहसास करवाया तो उन्होंने गलती के लिए माफी मांगी। केजरीवाल और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने सोमवार को दिल्ली के ओखला में भारत के सबसे बड़े 56.4 करोड़ लीटर प्रतिदिन क्षमता वाले सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का एक साथ शिलान्यास किया। इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंच पर मौजूद केजरीवाल पर दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए बधाई पोस्टर पर तंज कसा। इस पर केजरीवाल ने कहा कि आगे से ऐसी गलती नहीं होगी।
PunjabKesari
दरअसल केजरीवाल सरकार ने जो पोस्टर लगवाए थे उस पर लिखा था-बधाई दिल्ली। इस पर शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि आज नोएडा से आते समय पूरी दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर देखे, जिसमें केजरीवाल सरकार ने पूरी दिल्ली को ढेर सारी बधाइयां दीं, मुझे खुशी है कि दिल्ली को बधाई देने का केजरीवाल साहब को मौका मिला लेकिन थोड़ा-सा धन्यवाद भारत सरकार को दे देते क्योंकि इस सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का 85% फंड केंद्र सरकार ही दे रही है। गजेंद्र सिंह शेखावत के तंज का केजरीवाल ने बेहद नरमी से जवाब दिया। केजरीवाल ने कहा कि आज देश का सबसे बड़ा सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का शिलान्यास किया जा रहा है, इसके लिए केंद्र सरकार का तहेदिल से धन्यवाद करता हूं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इस योजना में 85% फंड दे रही है, केंद्र के इस सहयोग के लिए हम शुक्रगुजार हैं। केजरीवाल ने कहा कि शेखावत जी सही कह रहे हैं कि रास्ते में बधाई संदेश वाले कई पोस्टर लगे थे, वो मुझे भी खटके थे लेकिन आज दिल्ली जल बोर्ड का कार्यक्रम है तो बोर्ड के अधिकारियों को सिर्फ बॉस की फोटो दिखाई दी होगी, आगे से इस बात का ख्याल रखा जाए। दिल्ली सीएम ने कहा कि दुनिया तभी बदलेगी जब सब मिलकर काम करेंगे और आगे से सभी को क्रेडिट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगे से ऐसी गलती नहीं होगी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!